अन्ना ने पूछा कि आंदोलन के पैसे का क्या हुआ

  • अन्ना ने पूछा कि आंदोलन के पैसे का क्या हुआ
You Are HereNational
Tuesday, November 19, 2013-10:32 AM

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल को अन्ना हजारे ने चिट्ठी लिखी है। इस चिट्ठी में अन्ना ने केजरीवाल से पूछा है कि मुझे पता चला है कि आपका सारा अभियान ऐसे चलाया जा रहा है जैसे उसे मेरा समर्थन हो। केजरीवाल ने चिट्ठी लिखकर अन्ना के इस सवाल का जवाब दिया कि आपके मना करने के बाद आम आदमी पार्टी के किसी प्रचार में न आपका जिक्र है और न आपकी तस्वीर। इसमें सिर्फ 2011 के अन्ना आंदोलन की बात है।

अन्ना ने अपने नाम के सिमकार्ड से पैसा वसूले जाने की बात पूछी, तो केजरीवाल ने जवाब में लिखा कि ऐसे कार्ड अन्ना आंदोलन के समय उनकी जानकारी में जारी हुआ था, जिसका बाद में कभी इस्तेमाल नहीं हुआ। अन्ना ने केजरीवाल से यह भी पूछा कि चुनाव में आंदोलन के पैसे का तो इस्तेमाल नही हो रहा। केजरीवाल ने इसका जवाब देते हुए कहा कि आपने बार-बार ऑडिटिंग कराई, फिर ये सवाल क्यों? चुनाव में उस पैसे का कोई इस्तेमाल नहीं हो रहा।

अन्ना ने केजरीवाल से यह ऐतराज जताया था कि आपने जन लोकपाल बिल पास करने का वादा किया, जो सिर्फ लोकसभा कर सकती है, यह विधानसभा के दायरे में नहीं आता। केजरीवाल ने अन्ना को लिखा कि आपने उत्तराखंड और महाराष्ट्र में इस बिल का समर्थन किया, हम वही दिल्ली में कर रहे हैं। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You