ऐन वक्त पर सभा स्थल बदले जाने से शरद यादव नाराज

  • ऐन वक्त पर सभा स्थल बदले जाने से शरद यादव नाराज
You Are HereNational
Tuesday, November 19, 2013-10:55 AM

रतलाम: मध्यप्रदेश के रतलाम जिला निर्वाचन अधिकारी द्वारा जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के अध्यक्ष शरद यादव की कल शाम बाजना में होने वाली सभा के स्थान में ऐन वक्त परिवर्तन किए जाने पर यादव ने नाराजगी जताई है और चुनाव आयोग से शिकायत करने की बात कही है। राज्य विधानसभा चुनाव में जदयू, गोंडवाना जनतंत्र पार्टी के साथ चुनावी मैदान में है। जदयू के 50 उम्मीदवार चुनाव लड रहे हैं। यादव रतलाम में प्रचार के लिए कल पहुंचे थे लेकिन प्रशासन ने सभा के निर्धारित समय से करीब दो घंटे पहले सभा की अनुमति निरस्त करके अंबे चौक पर सभा करने की अनुमति की जानकारी दी।

 

यादव ने जिला प्रशासन के इस रवैये पर गहरी नाराजगी जाहिर की और कहा कि वह इस विषय को केन्द्रीय चुनाव आयोग के समक्ष उठाएंगे। बाद में उन्होंने नई जगह पर लोगों को संबोधित किया। सभा को संबोधित करते हुए यादव ने मतदाताओं से कहा कि वे चुनाव में ईमानदार प्रत्याशी को वोट दे।

 

उन्होंने कहा कि सरकारें तमाम योजनाओं का बखान करती हैं लेकिन वे गरीबों तक नहीं पहुंचती। उन्होंने कहा कि वोट में जातपात और धर्म की बीमारी है जो भूख, गरीबी और बेकारी किसी समस्या में काम नहीं आती। ईमान से वोट डालना ही इसका इलाज है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You