मंत्री की लेट लतीफी, रात को बांटे लेपटॉप और फिर छात्रा से हुआ रेप

  • मंत्री की लेट लतीफी, रात को बांटे लेपटॉप और फिर छात्रा से हुआ रेप
You Are HereNational
Tuesday, November 19, 2013-3:43 PM

अमेठी: अमेठी में लैपटॉप वितरण कार्यक्रम में समाज कल्याण मंत्री अवधेश प्रसाद से लेपटॉप लेकर घर लौट रही छात्रा से रास्ते में रेप होने की खबर है। यह घटना राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी के शुकुल बाजार थाना क्षेत्र की है। फैजाबाद के एक डिग्री कॉलेज में 17 नवंबर को आयोजित लैपटॉप वितरण कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए 12 लड़कियां गई थीं।

लैपटॉप वितरण कार्यक्रम दोपहर तीन बजे शुरू होना था, लेकिन मुख्य अतिथि अवधेश प्रसाद रात आठ बजे कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे। मंत्री के पहुंचने के बाद रात साढ़े नौ बजे लैपटॉप वितरण समारोह आरंभ हुआ और छात्राओं को रात साढ़े दस बजे लैपटॉप मिला, जो कि कायदे से शाम छह बजे तक मिल जाना चाहिए था। रात करीब 12 बजे लैपटॉप लेकर घर लौट रही छात्राओं में से एक के साथ उसी जीप चालक ने रेप किया, जो उसे लेकर आया था।

शुकुल बाजार थाना क्षेत्र के विशंभरपट्टी गांव के सुनील कुमार सिंह अपनी किराए की जीप से छात्राओं को फैजाबाद लेकर गया था। सुनील ने एक-एक करके छात्राओं को उनके गांव पहुंचाने के बाद अकेली बची एक छात्रा के साथ सुनसान जगह पर रेप किया। रेप के बाद वह लड़की को गांव के बाहर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You