मोदी की रैली में होगा सोम और राणा का अभिनंदन

  • मोदी की रैली में होगा सोम और राणा का अभिनंदन
You Are HereNational
Tuesday, November 19, 2013-1:32 PM

लखनऊ: भाजपा अपने प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी की 21 नवम्बर को आगरा में होने वाली रैली में मुजफ्फरनगर दंगों में गिरफ्तारी के बाद हाल ही में जमानत पर रिहा हुए पार्टी के दो विधायकों संगीत सोम और सुरेश राणा का अभिनंदन करेगी। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने बातचीत में आरोप लगाया, ‘‘भाजपा विधायकों संगीत सोम और सुरेश राणा को समाजवादी पार्टी सरकार ने मुजफ्फरनगर दंगो के सिलसिले में पक्षपातपूर्ण कार्रवाई करके जेल में बंद कर दिया था और उनपर रासुका भी लगाई थी।’’

 

पाठक ने कहा,  ‘‘पार्टी मोदी की रैली में अपने दोनो विधायकों को सम्मानित करेगी और लोगों को मुजफ्फरनगर दंगो की सच्चाई से अवगत करायेगी।’’ भाजपा प्रवक्ता ने आरोप लगाया सपा सरकार मुजफ्फरनगर दंगों का सच छिपाए रखना चाहती है और उसी दंगे के आरोपी मौलाना नजीर को उसने न सिर्फ राज्य अतिथि का दर्जा दिया बल्कि उन्हें वाई श्रेणी की सुरक्षा भी प्रदान की।

 

उन्होंने आरोप लगाया, ‘‘एक आरोपी को तो सम्मान मिल रहा है जबकि भाजपा विधायकों को दीवाली जेल में गुजारनी पड़ी.. सपा सरकार का यह पक्षपातपूर्ण व्यवहार यह सिद्ध करने के लिए काफी है कि वह इतने संवेदनशील मुद्दे पर भी राजनीति कर रही है।’’ भाजपा प्रवक्ता ने मुजफ्फरनगर दंगों की जांच के लिए गठित एक सदस्यीय न्यायिक आयोग के कार्यकाल को छह महीने बढ़ा दिए जाने का भी जिक्र किया।

 

उन्होंने आरोप लगाया कि जिस आयोग से दो महीने में रिपोर्ट की अपेक्षा की गई थी, उसी का कार्यकाल छह महीने बढा देने से यह बात तो साफ हो जाती है कि सरकार नहीं चाहती कि मुजफ्फरनगर दंगो का सच लोकसभा चुनाव से पहले लोगो के सामने आ सके।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You