राहुल ने कहा, हिंदुओं और मुसलमानों को लड़ाती है BJP

  • राहुल ने कहा, हिंदुओं और मुसलमानों को लड़ाती है BJP
You Are HereNational
Tuesday, November 19, 2013-4:57 PM

चितौडग़ढ: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज यह कहते हुए भाजपा पर आम आदमी के मुकाबले उद्योगपति के हितों का पक्ष लेने का आरोप लगाया कि विपक्षी पार्टी कुछ चुनिंदा लोगों के लिए सरकार चलाने में विश्वास करती है। राहुल ने एक रैली में कहा, ‘हमारे (कांग्रेस और भाजपा) बीच एक बुनियादी फर्क है। हमारा कहना है कि यह देश सभी का है, गरीब, अमीर, उद्योगपति, श्रमिक उनका जोर कुछ चुनिंदा लोगों पर है। वे कुछ बड़े लोगों, उद्योगपतियों के लिए सरकार चलाएंगे।’ राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी वाले हिंदुओं और मुसलमानों को लड़ाते हैं।

उन्होंने कहा कि यदि आप सुने कि भाजपा नेता क्या कहते हैं तो आप उन्हें हवाई अड्डे, आधारभूत ढांचा, सड़कों की बात करते सुनेंगे लेकिन लोगों और गरीबों की नहीं। उन्होंने कहा, ‘हम कहते हैं कि हमें सड़कें, हवाई अड्डे, रेल लाइनें बनानी चाहिए, लेकिन हमें अपने गरीब लोगों की भी मदद करनी चाहिए ताकि वे भी एक दिन हवाईजहाज में सफर कर सकें इसीलिए हमने आपको सशक्त बनाया, आपको अधिकार दिए।’

राहुल ने कहा कि कोई भी चाहे वह कितना भी कमजोर क्यों ना हो, उसका देश में हिस्सा है और कांग्रेस का मानना है कि देश को विकसित करने में उसे साथ लेकर चलें। राहुल ने अपनी पार्टी को एकमात्र ऐसी पार्टी बताया जो गरीबों केे बारे में ईमानदार है। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी ने लोगों को सूचना का अधिकार कानून दिया ताकि वे सरकार से कोई भी सवाल पूछ सकें।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You