'हां...मोदी शादीशुदा हैं लेकिन उनकी मर्जी के खिलाफ हुई थी शादी'

  • 'हां...मोदी शादीशुदा हैं लेकिन उनकी मर्जी के खिलाफ हुई थी शादी'
You Are HereNational
Tuesday, November 19, 2013-2:41 PM

आगरा: हाल ही में बीजेपी में शामिल हुए जनता पार्टी के अध्यक्ष रहे वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने गांधी परिवार पर काफी हमले किए लेकिन इस बार सुब्रमण्यम स्वामी ने अपनी ही पार्टी गुजरात के मुख्यमंत्री और बीजेपी के पीएम इन वेटिंग नरेंद्र मोदी के बारे में कहा कि हां मोदी शादीशुदा है लेकिन मोदी की  शादी उनकी मर्जी के खिलाफ हुई थी। स्वामी ने कहा कि मोदी ने पहले ही  परिवार वालों को कह दिया था कि अगर आप जबरन मेरी शादी करवा भी देंगे, तब भी मैं अपनी पत्नी के साथ नहीं रहूंगा।

 

स्वामी ने यह सारी बातें आगरा में एक निजी कार्यक्रम के दौरान कहीं। गौरतलब है कि दिग्विजय सिंह ने भी आज तक से खास बातचीत में अपनी मांग दोहराते हुए कहा था कि बीजेपी के पीएम कैंडिडेट नरेंद्र मोदी को देश को यह साफ-साफ बताना चाहिए कि वह शादीशुदा हैं या नहीं। दिग्गी ने कहा था कि गुजरात में बतौर शिक्षिका काम कर रही यशोदा बेन के बारे में कहा जाता है कि वह नरेंद्र मोदी की पत्नी हैं, इस बारे में बीजेपी की चुप्पी संदेहास्पद है।

 

वहीं स्वामी ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर निशाना साधते हुए एक कि सोनिया गांधी शादी से पहले लंदन से सटे देश में क्या काम करती थीं? स्वामी ने राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा किराहुल की रैली में किराए की भीड़ लाई जाती है। रविवार को वह भीड़ जाने लगी तो मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने हाथ जोडक़र भीड़ से कहा कि रुक जाओ, अभी राहुल जी का भाषण होना है। इसके बाद भी जब जनता नहीं रुकी तो राहुल को अपना भाषण छोटा करना पड़ा। वैसे भी राहुल के पास रैली में कहने को कुछ नया नहीं होगा।’


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You