मोदी की UP में होगी अब तक की सबसे बड़ी रैली!

  • मोदी की UP में होगी अब तक की सबसे बड़ी रैली!
You Are HereNational
Tuesday, November 19, 2013-3:07 PM

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में 21 नवम्बर को होने वाली राजनीतिक गतिविधियों की तैयारियों के मद्देनजर में राज्य प्रशासन काफी मुश्किलों का सामना कर रहा है। इस दिन बहुजन समाज पार्टी को छोड़कर प्रत्येक बड़े राजनीतिक दल का कोई न कोई कार्यक्रम है जिसकी व्यवस्था में कानून-व्यवस्था तथा सरकारी मशीनरी को ओवरटाइम काम करना पड़ रहा है। सुरक्षा के लिहाज से इस दिनआगरा में भाजपा नेता नरेन्द्र मोदी की रैली तथा बरेली में समाजवादी पार्टी प्रमुख मुलायम सिंह यादव तथा मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की रैली प्रशासन को बेहद व्यस्त किए हुए है।

इसके अलावा खाद्य सुरक्षा बिल लागू करने की मांग को लेकर कांग्रेस का प्रदेश सरकार के खिलाफ प्रदर्शन और राष्ट्रीय लोकदल का गन्ना किसानों की मांगों के समर्थन में प्रदेशव्यापी आंदोलन भी 21 नवम्बर को ही होना है। सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव की 75वीं वर्षगांठ की पूर्वसंध्या पर होने वाली देश बचाओ, देश बनाओ, रैली के लिए अतिरिक्त सुरक्षा व्यवस्था की गई है।

ऐसा ही हाल आगरा में मोदी की रैली के लिये किया गया है क्योंकि पटना रैली के पहले विस्फोटों के बाद प्रदेश प्रशासन सुरक्षा के लिहाज से कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहा है। यादव इस रैली में कुछ महत्वपूर्ण घोषणाएं भी कर सकते हैं जबकि अगले दिन उनकी वर्षगांठ के अवसर पर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अनेक विकास परियोजनाओं का शुभारम्भ करेंगें। भाजपा सूत्रों के अनुसार मोदी की आगरा रैली अब तक प्रदेश में हुई उनकी तीन रैलियों से भी बड़ी होगी। रैली के पहले इसी मैदान पर एक प्रदर्शनी भी आयोजित की गई है जिसमें मोदी की जीवन यात्रा को चित्रों तथा डक्यूमेंट्री के माध्यम से दर्शाया जाएगा।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You