अटल का गौरव मिट्टी में मिलाया मनमोहन ने: शिवराज

  • अटल का गौरव मिट्टी में मिलाया मनमोहन ने: शिवराज
You Are HereNational
Tuesday, November 19, 2013-4:43 PM

जबलपुर: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर आज आरोप लगाया कि उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री अटल विहारी वाजपेयी के गौरव को मिट्टी में मिला दिया है। चौहान ने प्रधानमंत्री की कल यहां हुई सभा के बाद आज यहां छह विधानसभा क्षेत्रों में आयोजित जनसभा में कहा कि डा. सिंह ने वाजपेयी के गौरव को मिट्टी मे मिलाया है।

उन्होंने कहा प्रदेश में विधानसभा चुनाव मध्यप्रदेश की जनता जर्नादन लड रही है। मैंने शासक बनकर शासन नहीं किया जनता का सेवक बनकर सरकार चलार्इ है। राज्य की साढे सात करोड़ जनता हमारा परिवार है और हम इस राज्य को बीमारू राज्य से विकास की सर्वश्रेणी में लाने में सफल रहे है।

उन्होंने कहा कि आने वाले पांच वर्ष में इस राज्य को हिंदुस्तान  का सबसे विकसित राज्य बनायेंगे और यह घोषणा नहीं बल्कि संकल्प है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री से जबलपुर कटनी मार्ग की दुर्दशा की शिकायत की गई थी और उसे बनाने के लिए कहा गया था लेकिन इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया गया।
  
चौहान ने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि प्रदेश और देश में भारतीय जनता पार्टी.भाजपा. ओर कांग्रेस सरकारों की तुलना की जाए तो कांग्रेस के पचास साल के शासन पर भाजपा के दस साल का शासन भारी पडेगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में जो योजनाएं चल रही है। वह आगे भी चलती रहेंगी।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You