बिग बॉस के घर में एक बार फिर होगा घमासान

  • बिग बॉस के घर में एक बार फिर होगा घमासान
You Are HereNational
Tuesday, November 19, 2013-4:49 PM

मुंबई: बिग बॉस के घर में इस हफ्ते के लग्जरी बजट के लिए अब घरवालों को चोर-पुलिस का खेल खेलना पड़ेगा। इस टास्क के तहत, घर के सदस्यों को दो हिस्सों में बांट दिया जाएगा। एंडी, सोफिया, तनिषा और एजाज को चोर बनना होगा तो अरमान, गौहर, एली और संग्राम को पुलिस। काम्या घर की कप्तान होंगी, वे घर के सभी सदस्य नियमों का पालन करें। टास्क के मुताबिक चोरों को घर के सदस्यों से पुलिसवालों की पर्सनल चीजें चुराने के लिए कहा जाता है।

अगर वे इस काम को करते हुए पकड़े गए तो पुलिस के पास गार्डन एरिया में बने जेल में उन्हें बंद करने का अधिकार है। पुलिस टीम घर में घूम नहीं सकती है, उसे सिर्फ गार्डन एरिया में रहना होगा। यही नहीं, पूल के पास एक बैग रस्सी से बांधकर रख दिया जाएगा जिसे पुलिस को बचाकर रखना होगा।

टास्क के दौरान, पुलिस टीम के एक सदस्य को हमेशा रस्सी को थामे रखना होगा और ब्रीफकेस की निगरानी करनी होगी। टास्क के दौरान, एंडी अरमान का सामान चुराने की कोशिश करते हैं। वे रंगे हाथ पकड़ा जाता है, और उसे जेल में जाना पड़ता है। वहीं दूसरी ओर एजाज का साथ देती है और वे गौहर से बैग चुराने में सफल रहते हैं और उसे स्टोर रूम में रख देते हैं। लेकिन वे भी जल्द ही पकड़े जाते हैं। चोर टीम की महिला सदस्य ज्यादा कामयाब रहती हैं और सोफिया तथा तनिषा गौहर और काम्या का सामान चुराकर स्टोर रूम में रखने में सफल रहती हैं।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You