सोनिया, राहुल ने तोड़ी है राजनीतिक मर्यादा :राजनाथ

  • सोनिया, राहुल ने तोड़ी है राजनीतिक मर्यादा :राजनाथ
You Are HereNational
Tuesday, November 19, 2013-6:24 PM

जबलपुर: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर लोकतांत्रिक मर्यादाओं को तोडऩे का आरोप लगाया है। सिंह ने आज यहां एक संवाददाता सम्मेलन में गांधी द्वारा भाजपा को चोरों की पार्टी कहे जाने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि उनका ऐसा कहना दुर्भाग्यपूर्ण है।

इसी तरह से एक बार कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी को मौत का सौदागर कह दिया था और अब गांधी भाजपा को चोर कह रहे है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में ऐसे व्यक्ति मर्यादा तोडऩे जैसे है और मर्यादा के टूटने से लोकतंत्र कमजोर होता है। उन्होंने डा. मनमोहन सिंह पर प्रधानमंत्री के रूप में अपनी जिम्मेदारी निभाने में विफल रहने का आरोप लगाया।

देश में राजकोषीय घाटा और चालू खाते का घाटा बेकाबू हो गया है। देश में निवेश का माहौल नहीं रहा। पूंजी बाहर जा रही है। आर्थिक स्थिति खस्ताहाल है। सिंह ने कहा कि देश की राजनीति स्थिति ऐसी हो गई कि जनता मानने लगी है कि कांग्रेस के सारे प्रयोग विफल हो गए हैं। अंतर्राष्ट्रीय संस्थाओं को भी केन्द्र की वर्तमान सरकार के प्रदर्शन पर भी विश्वास नहीं करती है।

एक प्रश्न के उत्तर में भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि वह आनलाइन वोटिंग के पक्ष में है। उन्होंने चुनाव आयोग से भी आनलाइन वोटिंग शुरू करने का आग्रह किया है। जब आनलाइन बैंकिंग और आनलाइन बुकिंग हो सकती है तो फिर आनलाइन वोटिंग क्यों नहीं हो सकती।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You