विदेशों से धन वापस लाने हेतु कानून की जरूरत : मोदी

  • विदेशों से धन वापस लाने हेतु कानून की जरूरत : मोदी
You Are HereNational
Tuesday, November 19, 2013-7:22 PM

अलवर: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कहा कि विदेशों में छुपाकर रखे गए धन को वापस देश में लाने के लिए एक कानून की जरूरत है। मोदी ने राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर भी हमला किया। मोदी ने एक चुनावी रैली में कहा कि भ्रष्टों ने गलत ढंग से कमाई गई संपत्ति को विदेशों में जमा किया है। देश को विदेशों में भारतीयों के खातों के बारे में जानकारी होनी चाहिए।

मोदी ने कहा कि विदेशों में पैसा रखने वाले सभी भारतीयों से पूछा जाना चाहिए कि उनको यह धन कैसे और कहां मिला। मोदी का निशाना राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बने जो एक दिसंबर को होने जा रहे चुनाव में कांग्रेस का नेतृत्व कर रहे हैं। मोदी ने आरोप लगाया कि राजस्थान सरकार 55 महीने तक सोती रही और चुनाव के पहले ही जगी है। राज्य को ऐसी सरकार चाहिए जो पूरे 60 महीने काम करे।

मोदी ने कहा कि यहां तक कि उच्च न्यायालय के न्यायाधीश ने भी गहलोत सरकार के खिलाफ नकारात्मक टिप्पणी की। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में जनजातियों और महिलाओं के खिलाफ काफी ज्यादतियां हुईं। मोदी ने कहा कि एक बड़ी संख्या में लोगों को पीने का पानी उपलब्ध नहीं है और सड़कों की हालत पूरे देश में सबसे खराब है। मोदी ने कहा कि पूरे राज्य में करीब 40 दंगे हुए और सरकार के कुछ मंत्री विभिन्न आरोपों में जेल में हैं। मोदी ने लोगों से राजस्थान में परिवर्तन लाने के लिए वोट देने की अपील की।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You