जासूसी मामला: कांग्रेस ने भाजपा के आरोप को खारिज किया

  • जासूसी मामला: कांग्रेस ने भाजपा के आरोप को खारिज किया
You Are HereNational
Tuesday, November 19, 2013-9:44 PM

नई दिल्ली: कांग्रेस ने आज भाजपा के इस आरोप को खारिज कर दिया कि वह कथित रूप से मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के इशारे पर गुजरात की एक महिला की अवैध जासूसी मामले के खुलासे के लिए जिम्मेदार है। केन्द्रीय मंत्री कपिल सिब्बल ने इस मुद्दे पर भाजपा की निंदा करते हुए कहा कि समय आ गया है कि मुख्य विपक्षी दल इस मामले में ‘असली कहानी’ साफ करे।

सिब्बल ने भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह के आरोप पर आश्चर्य जताया कि कांग्रेस का ‘डर्टी ट्रिक्स डिपार्टमेंट’ इस पूरे मामले के लिए जिम्मेदार है। उन्होंने कहा कि राजनाथ सिंह ने कहा है कि यह ‘कांग्रेस ट्रिक्स डिपार्टमेंट’ का काम है। मुझे इस बयान पर थोड़ा आश्चर्य हुआ क्योंकि कांग्रेस वाले आज की भारतीय राजनीति के राजा नहीं हैं। इस पूरे घटनाक्रम में कांंग्रेस के नेताओं की भूमिका नहीं है, पटकथा भी कांग्रेस नेताओं ने नहीं लिखी है और पीड़ित भी निश्चित तौर पर कांग्रेस की सदस्य नहीं है।

सिब्बल ने कहा कि इसलिए मुझे नहीं पता कि इसमें ‘कांग्रेस ट्रिक्स डिपार्टमेंट’ कैसे आ गया। जिस व्यक्ति ने यह रिकार्ड किया है उसका भी कांग्रेस पार्टी से कुछ लेना देना नहीं है। इसलिए मुझे लगता है कि उन्हें नहीं पता कि क्या कहना है और अब कुछ जवाब देने का समय आ गया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You