'केजरीवाल ने सरकारी धन रखने की कोशिश की थी' : कांग्रेस

  • 'केजरीवाल ने सरकारी धन रखने की कोशिश की थी' : कांग्रेस
You Are HereNational
Tuesday, November 19, 2013-10:30 PM

नई दिल्ली: कांग्रेस ने आज आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाया कि उन्होंने नौ लाख रपए की सरकारी रकम अपने पास रखने की कोशिश की थी। कांग्रेस महासचिव शकील अहमद ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘आम आदमी पार्टी शायद पहली पार्टी हो सकती है जिसके संस्थापक पर नौ लाख रपए का सरकारी धन रखने की कोशिश करने का आरोप है।’’

दिल्ली में पार्टी के मामलों के प्रभारी अहमद ने कहा कि केजरीवाल को सरकार के पास पैसा जमा करने के लिए मजबूर किया गया और उन्होंने विरोध के चलते प्रधानमंत्री कार्यालय को चैक भेजा। कांग्रेस नेता ने कहा कि पूर्व आयकर अधिकारी केजरीवाल लोगों द्वारा बिजली के बिल नहीं दिए जाने के लिए अभियान चला रहे थे। उन्होंने चैक पीएमओ को भेजा और वह दावा कर रहे थे कि यह सरकारी पैसा नहीं है।

आप पर भाजपा के साथ हाथ मिलाने का आरोप लगाते हुए अहमद ने कहा कि केजरीवाल की पार्टी विपक्षी पार्टी के साथ काम कर रही है। केजरीवाल मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के खिलाफ लड़ रहे हैं वहीं पार्टी ने मुख्यमंत्री पद के भाजपा के उम्मीदवार हर्षवद्र्धन के खिलाफ अपने उम्मीदवार को हटा लिया। दिल्ली में चुनाव प्रचार के संबंध में अहमद ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी 24 नंवबर को दिल्ली में एक रैली को संबोधित करेंगी और प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह कुछ दिन बाद सभा को संबोधित करेंगे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You