मोदी की रैलियों में काला झंडा दिखाएगी कांग्रेस : शोभा ओझा

  • मोदी की रैलियों में काला झंडा दिखाएगी कांग्रेस : शोभा ओझा
You Are HereNational
Tuesday, November 19, 2013-10:46 PM

नई दिल्ली : एक महिला की जासूसी की जांच उच्चतम न्यायालय के एक न्यायाधीश द्वारा कराये जाने की मांग के बीच, कांग्रेस ने आज इन सवालों को टाल दिया कि क्या वह इस मामले में गुजरात की राज्यपाल से हस्तक्षेप की मांग करेगी?

कांग्रेस पार्टी नरेंद्र मोदी की रैलियों में उन्हें काले झंडे दिखाएगी। महिला कांग्रेस अध्यक्ष शोभा ओझा ने आज यहां कहा कि पूरे देश में मोदी की जहां-जहां रैलियां होगी वहां-वहां उनका विरोध किया जाएगा।

इस मामले में भाजपा द्वारा कांग्रेस की आलोचना को खारिज करते हुए शोभा ने कहा कि लड़की की जासूसी के चलते गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी और पूर्व गृहराज्यमंत्री अमित शाह को काले झंडे दिखाए जाएंगे। उन्होंने भाजपा पर लड़की की पहचान का खुलासा करने का आरोप लगाते हुए कहा कि हम मोदी और शाह के खिलाफ प्रदर्शन के लिए सड़कों पर उतरेंगे।

यह पूछे जाने पर कि क्या कांंग्रेस इस मुद्दे पर गुजरात की राज्यपाल से बात करेगी, महिला कांग्रेस प्रमुख शोभा ओझा ने इस संबंध में सवाल के जवाब में संवाददाताओं से कहा कि समय आने पर सभी चीजें साफ हो जाएंगी। उधर, कांग्रेस के महासचिव दिग्विजय सिंह ने कहा कि जासूसी कांड में अमित शाह की जांच कराई जानी चाहिए। मोदी और अमित शाह कानून की परवाह नहीं करते हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You