मोदी के बचाव में उतरी भाजपा

  • मोदी के बचाव में उतरी भाजपा
You Are HereNational
Tuesday, November 19, 2013-10:50 PM

नई दिल्ली: भाजपा ने अपने प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी पर लगाए गए जासूसी के आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए आज दावा किया कि ऐसी अफवाहें फैलाने के पीछे ‘डर्टी ट्रिक्स’ में माहिर कांग्रेस का हाथ है। 

पार्टी के उपाध्यक्ष मुख्तार अब्बास नकवी ने यहां कहा कि चुनावों में जनता की अदालत के फैसले के आभास मात्र से कांग्रेस के नेता अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं, और बहकी बहकी बातें करके अपनी बची खुची साख पर भी बट्टा लगा रहे हैं।

गुजरात के मुख्यमंत्री मोदी की ओर से कथित रूप से एक युवती की जासूसी करवाने संबंधी कोबरापोस्ट के खुलासे पर उन्होंने कहा कि यह सब अफवाहें पर्दे के पीछे से कांग्रेस फैला रही है। उनके अनुसार करप्शन एवं कुशासन की कालिख से पुते चेहरे को छुपाने के लिए वह साजिशों का सहारा ले रही है।

नकवी ने कहा कि कांग्रेस जिस तरह कथित तौर पर माफिया स्टाईल की राजनीति कर रही है उसे देखते हुए उसे अपना नाम इंडियन नेशनल कांग्रेस की बजाय इंडियन कान्स्पिरेसी कांग्रेस रख लेना चाहिए। 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की इन हरकतों के चलते अभी तो लोगों ने कांग्रेस की सभाओं का बहिष्कार करना शुरू किया है और आने वाले चुनावों में देश की जनता उसका बहिष्कार करके उसकी माफिया स्टाईल राजनीति का मुंह तोड़ जवाब देगी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You