अब कांग्रेस मोदी को पुकारेगी नए नाम से

  • अब कांग्रेस मोदी को पुकारेगी नए नाम से
You Are HereNational
Wednesday, November 20, 2013-9:53 AM

नई दिल्ली: (नीरज बाली) पिछले काफी समय से राहुल गांधी को शहज़ादे कह कर कांग्रेस को चिड़ाने वाले नरेंद्र मोदी का भी कांग्रेस ने नामकरण कर दिया है। कांग्रेस अब शहज़ादे के जवाब में मोदी को इश्कज़ादे कह कर बुलाएगी। मोदी को यह नाम गुजरात कांग्रेस अध्यक्ष अर्जुन मोढवाडिया ने मोदी द्वारा एक महिला की जासूसी करवाने के इल्जाम के बाद आई ख़बरों के बाद दिया।

 कांग्रेस प्रवक्ता मीम अफज़़ल ने भी कहा अगर मोदी राहुल गांधी को शहज़ादे कह कर बुलाएंगें तो कांग्रेस उन्हें इशकज़ादे कह कर सम्बोधित करेगी, वैसे भी मोदी राजनीती से ज्यादा इशक़ करने को ज्यादा तव्वजो देते हैं। मीम अफजल ने मोदी की कुशलता पर सवाल उठाते हुए कहा नीम हकीम ख़तरा-ए-जान, जिसे आधा ज्ञान हो उससे ख़तरा होता है मोदी एक प्रान्त के नेता है भाजपा ने उन्हें प्रधानमंत्री की कुर्सी के सपने दिखा कर चने के झाड़ पर चढ़ा दिया है लेकिन ऐसे व्यक्ति जो एक संवेधानिक पद पर रहते हुए इशक लड़ाते हैं ऐसे व्यक्ति से देश की जनता को सावधान हो जाना चाहिए।

उन्होंने कहा दरअसल, मोदी को मीडिया मैनेजमेंट के जरिये लीडर बनाया जा रहा है. इसे समझना जरूरी है कि किस तरह से एक मीडिया सेल मोदी को प्रमोट करने में लगा है उन्होंने एक एजेंसी की बात करते हुए कहा मोदी ने एक एजेंसी हायर की है जो उन्हें समझती है यू शुड लुक लाइक ऐंग्री यंग मैन, लेकिन एंग्री यंग मैन अब इशकजादे बन गए हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You