मोदी के बाद शिवराज भी हुए 3D

  • मोदी के बाद शिवराज भी हुए 3D
You Are HereNational
Wednesday, November 20, 2013-8:33 AM

भोपाल: गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी के बाद अब मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अत्याधुनिक त्रिआयामी ‘थ्री डी’ तकनीक के सहारे चुनावी अभियान को धार देंगे। चौहान प्रचार खत्म होने के पहले तीन दिनों में 20 जगहों पर सभाएं करेंगे। भाजपा के महासचिव अनंत कुमार ने आज यहां मीडिया को बताया कि चौहान अगले तीन दिनों में थ्री डी तकनीक के सहारे प्रतिदिन सात-आठ जनसभाएं संबोधित करेंगे।

 

उन्होंने कहा मध्यप्रदेश इस थ्री डी तकनीक अपनाने के साथ फोर डी हो जाएगा। उन्होंने कहा कि यह चौथा डी ‘डेवलेपमेंट’ है। पिछले वर्ष गुजरात विधानसभा के चुनाव में मोदी ने थ्री डी तकनीक के सहारे एक वक्त में अनेक स्थानों पर धुंआधार प्रचार किया था। कुमार ने दावा किया कि कांग्रेस में स्टार प्रचारकों की कमी है और उनका प्रचार अभियान चुनाव करीब आते आते डगमगा गया है यह संकेत है कि कांग्रेस ने हार मान ली है।

 

उन्होंने कहा कि जबकि भाजपा के स्टार प्रचारक अगले चार दिनों मे मध्यप्रदेश में 200 से ज्यादा सभाएं करेंगे। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को ‘भारत रत्न’ दिए जाने की मांग का केन्द्रीय मंत्रियों फारूक अब्दुल्ला और एम.एम.पल्लम राजू द्वारा समर्थन किये जाने का उल्लेख करने पर कहा कि कांग्रेस की अगुवाई वाली सरकार का संकीर्ण मानसिकता से ऊपर उठकर पूर्व प्रधानमंत्री को सम्मान देना चाहिए।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You