भाजपा के शासन में प्रदेश पिछड़े राज्यों की श्रेणी में आ गया: कमलनाथ

  • भाजपा के शासन में प्रदेश पिछड़े राज्यों की श्रेणी में आ गया: कमलनाथ
You Are HereMadhya Pradesh
Wednesday, November 20, 2013-10:20 AM

रायसेन: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं केन्द्रीय मंत्री कमलनाथ ने आरोप लगाते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार की जन विरोधी नीतियों के चलते मध्यप्रदेश भारत के पिछडे राज्यों की श्रेणी में शामिल हो गया है। कमलनाथ ने रायसेन जिले में विभिन्न चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए कहा महिला उत्पीड़ऩ, बेरोजगारी, किसानों की आत्महत्या खास मुद्दे हैं। इन पर सरकार कितनी कामयाब हुई है। इसका अंदाजा जनता भोजपुर के हालात देख कर लगा सकती है।

 

उन्होंने कहा कि भोजपुर से प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री सुंदरलाल पटवा का पुराना वास्ता है इसके बावजूद स्थानीय समस्याओं का निराकरण नहीं हो सका। उन्होंने कहा कि शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार के मामले में अत्यंत पिछड़े जिले रायसेन को कांग्रेस की सरकार बनने पर छिंदवाडा की तर्ज पर रोजगारमुखी बनाएंगे।

 

उन्होंने अपने चुनावी घोषणापत्र का जिक्र करते हुए कहा कि कांग्रेस ने घोषणापत्र में युवाओं, किसानों, महिलाओं और छात्रों को हर तरह की सुविधा देने का ख्याल रखा है। उन्होंने आरोप लगाया कि केन्द्र की योजनाओं पर अपना ठपा लगाकर भाजपा करोड़ों रुपए विज्ञापन में खर्च कर रही है। उन्होंने कहा कि अगर वह विज्ञापन में पैसा खर्च करने की जगह यही पैसा प्रदेश के विकास कार्यों में लगाते तो जनता को इसका लाभ मिलता।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You