पदयात्रा से अकालियों का चुनावी श्रीगणेश

  • पदयात्रा से अकालियों का चुनावी श्रीगणेश
You Are HereDelhi Election
Wednesday, November 20, 2013-11:27 AM

                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                             नई दिल्ली : राजौरी गार्डन विधानसभा क्षेत्र से शिरोमणी अकाली दल-भाजपा के संयुक्त उम्मीदवार मनजिन्दर सिंह सिरसा के समर्थन में राजौरी गार्डन में  सम्मेलन का आयोजन किया गया। इसी सम्मेलन के साथ सिरसा ने अपने चुनाव प्रचार का श्रीगणेश भी कर दिया।

इस मौके पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विजय गोयल, अकाली दल प्रदेश के अध्यक्ष मनजीत सिंह  जी.के., दक्षिण दिल्ली नगर निगम के नेता सदन सुभाष आर्य, अकाली दल के प्रभारी बलवंत सिंह  रामूवालीया, वरिष्ठ अकाली नेता अवतार सिंह हित, ओंकार सिंह  थापर एवं पश्चिम जि़ला भाजपा अध्यक्ष सत्य नारायण डंग मौजूद रहे।

विजय गोयल ने कहा कि दिल्ली की जनता के द्वारा परिवर्तन की लहर के समर्थन में वोट भुगताने का दावा किया। कार्यकत्र्ता को अब मतदाताओं के बीच जाकर कांगे्रस सरकार की जन विरोधी नीतियों को उजागर करना चाहिए। मनजीत सिंह  जी.के. ने कहा कि हमारी थोड़ी ढिलाई के कारण यह सीट जीतने से हम पीछे रह गए थे लेकिन इस बार हमारे पुराने प्रत्याशी एवं वरिष्ठ नेता अवतार सिंह हित के कु शल मार्गदर्शन में इस बार सीट अवश्य जीतेंगे। इस मौके पर तनवंत सिंह, गुरलाड सिंह, जीत सिंह, हरजिन्दर सिंह, समरदीप सिंह सन्नी, मनजीत सिंह औलख, निगम पार्षद सतविन्दर कौर सिरसा सहित भाजपा मण्डलों के अध्यक्ष भी मौजूद थे।

उधर, हरीनगर विधानसभा क्षेत्र से शिरोमणी अकाली दल-भाजपा के संयुक्त उम्मीदवार श्याम शर्मा ने भाजपा अकाली दल के कार्यकर्ताओं के साथ इलाके में पदयात्राओं का दौर शुरू कर दिया हैै। पदयात्रा के पहले चरण में अकाली दल दिल्ली इकाई के अध्यक्ष मनजीत सिंह  जी.के. ने सुभाष नगर में पदयात्रा में भी हिस्सा लिया एवं घर- घर में जनसम्पर्क अभियान के दौरान जी.के.  ने जनता से अकाली प्रत्याषी के समर्थन में वोट देकर भाजपा की सरकार दिल्ली में लाने का आह्वान किया।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You