भाजपा के विज्ञापन में सड़कें स्पेन की और खेत ईरान के: दिग्विजय सिंह

  • भाजपा के विज्ञापन में सड़कें स्पेन की और खेत ईरान के: दिग्विजय सिंह
You Are HereNational
Wednesday, November 20, 2013-1:38 PM

नई दिल्ली: चुनावी माहौल में एक बड़े राजनीतिक विवाद को न्यौता देते हुए कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने आज आरोप लगाया कि मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) राज्य के विकास के दावों के समर्थन में अपने विज्ञापन में ईरान की हरियाली और स्पेन एवं अमेरिका की सडकें दिखा रही है।
 

सिंह ने ट्विटर पर दावा किया है कि वह भाजपा के विज्ञापनों की लिंक के साथ उन जगहों के चित्र भी देंगे जहां से ये लिए गए हैं। उन्होंने कहा, ‘‘मध्य प्रदेश में भाजपा अपने विज्ञापनों में स्पेन, ईरान और अमेरिका के चित्र दिखा रही है और उनके जरिए मध्य प्रदेश के विकास को दर्शा रही है।  

उन्होंने कहा, ‘‘विज्ञापन में स्पेन की सडक का चित्र दिखाया गया और भाजपा ने इस फर्जी चित्र के नीचे उसे मध्य प्रदेश की सड़क के तौर पर पेश किया।’’ उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि एक विज्ञापन में ईरान के खेतों की लहलहाती फसल दिखाई गई है।

कांग्रेस महासचिव ने मध्य प्रदेश के मुख्य मंत्री शिवराज सिंह चौहान को ‘बड़ा फेंकू’ बताते हुए कहा, ‘‘हम सोचते थे कि मोदी फेंकू हैं पर शिवराज सिंह चौहार तो उनसे भी बडे फेंकू हैं।’’ उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री अब फेंकू नम्बर एक बनना चाहते हैं।

कांग्रेस महासचिव का चौहान पर अब तक का यह सबसे तीखा हमला है। गुना की रैली में मोदी ने उन्हें झूठ पैदा करने वाली फैक्टरी का चैयरमैन कहा था। इसके जवाब में सिंह ने कहा कि आने वाले दिनों में वह साबित कर देंगे कि असल में झूठा कौन है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You