शायरी से कांग्रेस को घायल कर गए सिद्धू

  • शायरी से कांग्रेस को घायल कर गए सिद्धू
You Are HereNcr
Wednesday, November 20, 2013-12:35 PM

नई दिल्ली : रोहिणी में भाजपा की एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए भाजपा सांसद नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने शायराना अंदाज में कांग्रेस को जमकर लताड़ा। कांग्रेस पर वार करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राज में राजधानी में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं, गरीब रोटी नहीं खा पा रहा है और सरकार दिल्ली पर अपना हक जताने में लगी है।

दिल्ली पर हक जनता का है, जो सरकार उन्हें नहीं दे रही है। महंगाई टी-20 के स्कोर की तरह से बढ़ रही है लेकिन उस पर रोक लगाने के लिए सरकार के पास कोई नीति नहीं है। सिद्धू ने कहा कि महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराध को लेकर सरकार ङ्क्षचतित नहीं है। जिस कारण से अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं।

उन्होंने स्थानीय विधायक के समर्थन में वोट अपील करते हुए कहा कि दिल्ली में अब विकास के लिए बदलाव की जरूरत है, भाजपा उम्मीदवार को वोट कर उन्हें विधानसभा भेजें। उधर, जनसभा के दौरान विधायक कुलवंत राणा ने लोगों से वोट अपील करते हुए कहा कि जनता उन्हें मौका देगी तो वो फिर उनके विश्वास पर खरा उतरेंगे और जनता की समस्याओं को विधानसभा में उठाते रहेंगे। सिद्धू ने मंगलवार को बवाना और अवंतिका में भी जनसभाओं को सम्बोधित किया और यहां भाजपा प्रत्याशियों के हक में लोगों से मत डालने की अपील की।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You