मुसीबत में फंसी 'गुत्थी' !

  • मुसीबत में फंसी 'गुत्थी' !
You Are HereNational
Wednesday, November 20, 2013-4:41 PM

मुंबई: कॉमेडी शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' आजकल चर्चा में है। गुत्थी ने इस शो को छोडऩे का फैसला कर लिया है। अब कॉमेड़ी नाइट्स शो नई गुत्थी की तलाश में हैं। वहीं सूत्रों की माने तो गुत्थी का किरदार निभाने वाले अभिनेता सुनील ग्रोवर जल्द ही एक चैनल पर अपना अलग कॉमेड़ी शो लेकर आ रहे हैं। हालांकि आधिकारिक तौर पर अभी तक इसकी घोषणा नहीं की गई है।

लेकिन उसके पहले ही शो के प्रोड्यूसर वायकाम 18 ने बुधवार को एक न्यूजपेपर में नोटिस जारी करके कहा है कि अगर कोई भी इस शो या फिर 'गुत्थी' कैरेक्टर को कॉपी करने की कोशिश करेगा तो उसके खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जाएगी। यह नोटिस 20 नवंबर को जारी किया गया है। इसमें कहा गया है कि कोई भी कलाकार गुत्थी के व्यवहार का अनुकरण नहीं कर सकते हैं।

यह अधिकार सिर्फ 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' शो का है। इस नोटिस में कहा गया है कि कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' से जुड़े कुछ कलाकार और कॉमेडियन किसी और चैनल पर इस शो का एक किरदार 'गुत्थी' से संबंधित एक नया शो लॉंच करने की योजना बना रहे हैं। इस शो के फार्मेट और कलाकारों से लेकर हर तरह के बौद्धिक संपत्ति पर एकमात्र और सिर्फ वायकाम 18 का स्वामित्व है।




 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You