'कांग्रेस की कमान गांधी परिवार के हाथ, BJP का रिमोट कन्ट्रोल जनता के पास'

  • 'कांग्रेस की कमान गांधी परिवार के हाथ, BJP का रिमोट कन्ट्रोल जनता के पास'
You Are HereNational
Wednesday, November 20, 2013-5:09 PM

फलौदी/सिणधरी/जावल/पिंडवाडा: राजस्थान भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष वसुंधरा राजे ने कहा है कि अगर कांग्रेस फिर से सत्ता में आई तो कांग्रेस सरकार की कमान गांधी परिवार के पास होगी और यदि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी तो उसका रिमोट कन्ट्रोल जनता के हाथ में होगा। उन्होंने कहा कि सरकार की लगाम अपने हाथ में रखनी है तो भाजपा को चुने। राजे ने फलौदी, सिणधरी, बागौडा, आबूरोड जावल एवं पिंडवाडा में चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए यह बात कही।

 

उन्होंने कहा कि राजस्थान में जो हालात हैं, उनसे देश दुनिया में हमारे प्रदेश की छवि खराब हुई है। जनता को भ्रष्टाचार, दुराचार,  महंगाई एवं बेरोजगारी की आंधी लाने वाली कांग्रेस सरकार को चुनने का पछतावा है तथा जनता उस भूल को सुधारने के लिए एक दिसंबर का बेसब्री से इंतजार कर रही है।

 

राजे ने कहा कि जनता ने दोनों शासन देखे हैं तथा दोनों सरकारों की तुलना करके उसने महसूस किया है कि कांग्रेस के पास सिर्फ बातें है और भाजपा के पास विकास। राजे ने कहा कि जनता के समर्थन से भाजपा सरकार बनाएगी और पहले की तरह संभागीय मुख्यालयों पर राष्ट्रीय पर्व मनाए जाएंगे। पूरी सरकार उस संभाग में जाएगी और वहां की योजना बनाकर उस क्षेत्र के सभी जिलों, शहरों और गांवों का विकास करेगी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You