. . . तो कांग्रेस को मुंह छिपाने की जगह नहीं मिलेगी: भाजपा

  • . . . तो कांग्रेस को मुंह छिपाने की जगह नहीं मिलेगी: भाजपा
You Are HereNational
Wednesday, November 20, 2013-2:49 PM

नई दिल्ली: भाजपा ने आज कांग्रेस को आगाह किया कि वह गुजरात सरकार द्वारा एक महिला की कथित जासूसी की बात को उछालने से बाज आए वर्ना अगर उसकी छिपी कारगुजारियों का खुलासा होना शुरू हुआ तो उसे अपना मुंह छिपाने की भी कोई जगह नहीं मिलेगी।

पार्टी प्रवक्ता प्रकाश जावडेकर ने यहां कहा कि लड़की के पिता द्वारा राष्ट्रीय महिला आयोग को लिखे पत्र के बाद कांग्रेस को अब इस मामले को छोड़ देना चाहिए। इस पत्र में कहा गया है कि परिवार की सहमति से उनकी बेटी को नरेन्द्र मोदी सरकार ने सुरक्षा मुहैया कराई थी और इस मामले की जांच की जरूरत नहीं है।

जावडेकर ने इस मामले में संवाददाताओं से बातचीत के दौरान कहा, ‘‘मेरा मानना है कि कांगे्रस यह सब अब रोके। अगर व्यक्तिगत हमले शुरू हुए, तो कांग्रेस की बहुत सारी छिपी कारगुजारियां हैं और उसे छिपने की कोई जगह नहीं मिलेगी।’’

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि मुद्दाविहीन कांग्रेस पार्टी मोदी को निशाना बनाने के लिए एक परिवार की निजता पर हमला करने की ‘‘शर्मनाक नीति’’ अपनाए हुए है।   इस नीति को ‘‘शर्मनाक और खतरनाक’’ बताते हुए उन्होंने कहा, ‘‘हमें मुद्दों की राजनीति करनी चाहिए।’’

इस मामले में मोदी पर कटाक्ष करने वाले वित्त मंत्री पी चिदंबरम की आलोचना करते हुए भाजपा ने कहा कि वह परिवार की निजता को निशाना बनाने की बजाय मंहगाई, रूपए के अवमूल्यन और बढ़ती बेरोजगारी के बारे में बात करें तो अच्छा रहेगा।

कांग्रेस का कहना है कि मोदी सरकार ने एक युवती की गैर-कानूनी जासूसी की जबकि भाजपा का दावा है कि उस लड़की के पिता के आग्रह पर राज्य सरकार ने उसे सुरक्षा मुहैया कराई थी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You