मोदी के खिलाफ ‘मल्टी नेशनल सिंडिकेट’ की साजिश: नकवी

  • मोदी के खिलाफ ‘मल्टी नेशनल सिंडिकेट’ की साजिश: नकवी
You Are HereNational
Wednesday, November 20, 2013-3:09 PM

नई दिल्ली: नरेन्द्र मोदी के खिलाफ नित नये आरोपों के पीछे ‘मल्टी नेशनल सिंडिकेट’ की साजिश होने का आरोप लगाते हुए भाजपा ने आज कहा कि कांग्रेस जंग हार चुकी है और पिटे हुए मोहरों के सहारे पर्दे के पीछे से षड्यंत्र का सहारा ले रही है।  भाजपा उपाध्यक्ष मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि नरेन्द्र मोदी के खिलाफ साजिशों का सिंडिकेट सक्रिय हो गया है। यह सिंडिकेट देश और विदेश दोनों जगहों से मोदी के खिलाफ साजिशों का तानाबाना बुन रहा है।

उन्होंने कहा, ‘‘यह साजिशों का ‘मल्टी नेशनल सिंडिकेट’ देश में चल रही बदलाव की आंधी को राष्ट्रविरोधियों के खिलाफ तूफान के रूप में देख रहा है। इसलिए घबड़ाहट और बौखलाहट में भिन्न भिन्न तरह की साजिशें रची जा रही हैं।’’ नकवी ने कहा कि इस सब के बावजूद ऐसी साजिशों के सूरमाओं का सूपड़ा साफ होगा। ‘‘कांग्रेस जंग हार चुकी है और पिटे हुए मोहरों के सहारे पर्दे के पीछे से षड्यंत्र रच रही है।’’

भाजपा नेता ने कांग्रेस को चेताया कि फुकीं हुई बंदूकों और चूके हुए कारतूसों से जंग नहीं जीती जा सकती। हताश और निराश कांग्रेस अब नरेन्द्र मोदी और भाजपा के खिलाफ अनैतिक, अलोकतांत्रिक और अमर्यादित व्यक्तिगत हमले कर रही है। इससे साफ है कि कांग्रेस लोकतांत्रिक मूल्यों की बजाए ‘‘माफिया मंसूबों’’ में लगी हुई है।


 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You