भविष्य निर्माण के लिए भाजपा को वनवास दे: सिंधिया

  • भविष्य निर्माण के लिए भाजपा को वनवास दे: सिंधिया
You Are HereNational
Wednesday, November 20, 2013-3:36 PM

भिण्ड: केन्द्रीय ऊर्जा राज्य मंत्री एवं मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिन्धिया ने कहा कि राज्य में किसान, नौजवान एवं महिलाएं बेहाल हैं और प्रदेश सरकार पर माफिया हावी है। सिन्धिया भिण्ड विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी डॉ राधेश्याम शर्मा के समर्थन में स्थानीय खण्डा रोड पर और मेहगांव विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी ओपीएस भदौरिया के समर्थन में आयोजित चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे थे।

 

उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि भविष्य के निर्माण के लिए भाजपा को वनवास दिलाकर कांग्रेस की सरकार बनाएं। उन्होंने कहा कि राज्य की जनता 10 साल से छल कपट की शिकार हो रही है गरीब गरीब होता गया और भाजपा के नेता मालामाल हो गए। भाजपा सरकार की लूट-खसोट और माफिया राज से प्रदेश की जनता निजात पाना चाहती है। परिवर्तन की लहर भिण्ड से निमाड तक है।

 

उन्होंने कहा कि भाजपा ने भिण्ड जिले के विकास के लिए कोई काम किया हो तो मैं अपना नाम बदलने को तैयार हॅं। उन्होंने कहा कि पिता माधवराव सिन्धिया ने जितने उद्योग स्थापित कराएं उनको भाजपा नेताओं ने बेचने का काम किया है। कांग्रेस की सरकार बनेगी तो भिण्ड-मुरैना सहित पूरे प्रदेश में उद्योग क्रांति लाकर दिखाएंगे। वह जो सपने देखते हैं। उसे हर हाल में पूरे करते हैं। चाहे अवरोध बनकर चट्टान भी आ जाए तो उसे भी लांघकर सपना पूरे करेंगे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You