बिग बॉस: सोफिया ने संग्राम को दिखाए अपने सेक्सी लटके-झटके

  • बिग बॉस: सोफिया ने संग्राम को दिखाए अपने सेक्सी लटके-झटके
You Are HereNational
Wednesday, November 20, 2013-4:41 PM

नई दिल्ली: बिग बॉस ने इस हफ्ते घरवालो को लग्जरी बजट के लिए चोर-पुलिस का खेल दिया है। बिग बॉस ने एंडी, एजाज, तनीषा और सोफिया घर के चोर है तो अरमान, गौहर, एली और संग्राम पुलिस वालों की भूमिका में हैं। इस खेल के दौरान चोर को पुलिस वालों के पर्सनल सामान चुराने हैं और स्टोर रूम में रखना है। अगर स्टोर रूम बंद होने से पहले पुलिस उस सामान को बचा सकते हैं और चोर को जेल में डाल सकते हैं। पुलिस चाहे तो चोर से सेटिंग कर चोर को छोड़ भी सकती है। इस कार्य के दौरान अरमान और एंडी में जमकर घमासान हुआ।

वहीं दूसरी ओर जेल में बंद एजाज़ खान पुलिस गौहर से खूब फ्लर्ट करते दिखे। बिग बॉस ने पुलिस को एक बॉक्स दिया था जिसे रस्सी से ऊपर लटका कर रखना था। रात में उसे नीचे रखना था और पुलिस की नजर बचाकर चोर को उसे चुराना था। पुलिसा का ध्यान भटकाने के लिए चोर कुछ भी करने की छूट थी।

जब संग्राम इस बॉक्स की रखवाली कर रहे थे तो सोफिया ने अपने सेक्सी लटके झटके दिखाए। सोफिया ने सेड्यूस करने की कोशिश की। इस दौरान कुछ घरवालों ने उनकी इस हरकत पर चुटकी ली। संग्राम ने नजरें नीचीं कर ली, लेकिन सोफिया ने सबको नजरअंदाज कर अपने काम में लगी रहीं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You