भाजपा की चुनाव प्रिंटिग सामग्री से वाजपेयी, आडवाणी नदारद

  • भाजपा की चुनाव प्रिंटिग सामग्री से वाजपेयी, आडवाणी नदारद
You Are HereNational
Wednesday, November 20, 2013-4:00 PM

जयपुर: किसी दौर में अटल बिहारी वाजपेयी और लालकृष्ण आडवाणी के नाम पर वोट मांगने वाली भाजपा की राजस्थान इकाई की ओर से जारी सुराज संकल्प पत्र और अन्य प्रिंटिग सामग्री से ये दोनों नेता नदारद है।

राजस्थान विधानसभा के एक दिसम्बर को हो रहे चुनाव के लिए भाजपा की ओर से आज जारी सुराज संकल्प पत्र और अन्य चुनाव सम्बधित सामग्री से पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी और पूर्व उप प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी के फोटो नदारद है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह और प्रदेश अध्यक्ष वसुंधरा राजे की ओर से आज पार्टी प्रदेश मुख्यालय में जारी किए गए सुराज संकल्प पत्र और पत्रकारों को दी गई प्रिटिंग सामग्री में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी और पूर्व उप प्रधानमंत्री लाल कृष्ण आडवाणी के फोटो नहीं है।

सुराज संकल्प पत्र में भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह, राजस्थान में मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार वसुंधरा राजे और भाजपा की ओर से प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार और गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी के फोटो है।

प्रदेश भाजपा प्रवक्ता ने प्रचार सामग्री पर वाजपेयी और आडवाणी के फोटो नहीं होने के बारे में टिप्पणी करने से इंकार कर दिया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You