कांग्रेस करती है गरीबों की राजनीति, अन्य दल उलझे हैं अमीरों की राजनीति में: राहुल

  • कांग्रेस करती है गरीबों की राजनीति, अन्य दल उलझे हैं अमीरों की राजनीति में: राहुल
You Are HereNational
Wednesday, November 20, 2013-4:02 PM

कुक्षी (म.पर): कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज यहां कहा कि कांग्रेस पार्टी जहां गरीबों की राजनीति करती है वहीं अन्य दल अमीरों की राजनीति में उलझे हुए हैं। राहुल गांधी ने आज यहां तालनपुर मैदान में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी का सपना गरीब, दलित तथा आदिवासियों का उत्थान करना है। कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि केन्द्र की संप्रग सरकार जब खाद्य सुरक्षा विधेयक लेकर आई तो विपक्ष ने सवाल उठाया था कि इसके क्रियान्वयन के लिए राशि कहां से आयेगी।

 

उन्होने कहा कि सरकार जानती है कि इस महत्वपूर्ण योजना के लिये राशि कहां से आनी है। उन्होंने कहा कि देश में अमीरों एवं गरीबों के बीच एक बडी दीवार है और हम इस दीवार को गिराना चाहते हैं। उन्होने मध्यप्रदेश सरकार पर आरोप लगाया कि वह आदिवासियों के कल्याण की योजनाओं पर व्यय होने वाली बजट की राशि को कम कर रही है और उसे प्रदेश में केवल अमीरों की ही चिंता शेष रह गई है।

 

राहुल ने कहा कि कांग्रेस देश में सडक निर्माण और बिजली उत्पादन चाहती है लेकिन सडक निर्माण और बिजली देने मात्र से गरीब का पेट नहीं भरा जा सकता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी देश और समाज में सभी को साथ लेकर चलने में विश्वास करती है जबकि विपक्षी दल लोगों को बांटने में विश्वास करते हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You