BJP के पास हैं स्टिंग ऑपरेशन और फोन टैपिंग एक्सपर्टीज: नीतीश

  • BJP के पास हैं स्टिंग ऑपरेशन और फोन टैपिंग एक्सपर्टीज: नीतीश
You Are HereNational
Wednesday, November 20, 2013-4:20 PM

पटना: भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी का मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भाजपा नेताओं के फोन टैपिंग और स्टिंग ऑपरेशन कराए जाने के आरोप पर पलटवार करते हुए नीतीश ने कहा कि इसमें महारत रखने वाले शायद उन्हीं के यहां हैं।

पटना में आज आयोजित बैंकर्स समिति की बैठक के बाद सुशील मोदी के इस आरोप के बारे में पूछे जाने पर नीतीश ने भाजपा की ओर इशारा करते हुए कहा ‘फोन टैपिंग, स्टिंग ऑपरेशन या जासूसी इसका एक्सपर्टीज हमलोगों के पास नहीं है, इसका एक्सपर्टीज तो कहीं और है, शायद उन्हीं के यहां है।

मोदी ने कल मुख्यमंत्री पर राजनीतिक बदले की नीयत से अपने प्रभाव का दुरुपयोग कर प्रदेश के भाजपा नेताओं का स्टिंग आपरेशन और फोन की टेपिंग करवाने का आरोप लगाया था। भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के बारे में सुशील द्वारा यू-ट्यूब पर जारी टिप्पणी की चर्चा करते हुए पिछले 18 नवंबर को नीतीश ने भाजपा के नेताओं के छपास रोग का शिकार होने का आरोप लगाते हुए कहा था कि मीडिया में बने रहने के लिए उनके बीच आपस में ही मारा-मारी और आपा-धापी मची हुई है।

मोदी ने कहा कि विगत दिन हाजीपुर में उन्होंने अपने पार्टी कार्यकताओं से जो अनौपचारिक बातचीत की थी, उसका टेप मुख्यमंत्री के पास कैसे पहुंचा। क्या मुख्यमंत्री ने ही उक्त बातचीत की स्टिंग के तहत रिकार्डिंग करवाई थी। उन्होंने कहा कि वे अपनी बातचीत पर पूरी तरह से कायम हैं और उसमें ऐसी कोई बात नहीं है जो आपत्तिजनक हो। मोदी ने कहा कि इसकी जांच होनी चाहिए कि आखिर किसके निर्देश पर उनकी बातचीत की रिकार्डिंग कराई गई।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You