केजरीवाल पर स्याही फेंकने में हमारा कोई हाथ नही : भाजपा

  • केजरीवाल पर स्याही फेंकने में हमारा कोई हाथ नही : भाजपा
You Are HereNational
Wednesday, November 20, 2013-7:57 PM

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) के नेता अरविंद केजरीवाल पर काला रंग फेंकने वाले व्यक्ति की जमानत भाजपा के एक स्थानीय नेता की ओर से कराए जाने के मामले पर पार्टी ने आज पल्ला झाड़ते हुए कहा कि इस पूरे मामले से उसका दूर-दूर तक कोई संबंध नहीं है।

भाजपा के वरिष्ठ नेता अरूण जेटली ने आज यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘हमारी पार्टी की नेता सुषमा स्वराज पहले ही कह चुकी हैं कि इस मामले से हमारा कोई संबंध नहीं है। हम ऐसी घटना की निंदा करते हैं। लोकतंत्र में ऐसी घटनाओं के लिए कोई स्थान नहीं है।’’ बीते 18 नवंबर को दिल्ली में एक संवाददाता सम्मेलन में नचिकेता नामक व्यक्ति ने केजरीवाल पर काला रंग फेंका था। उसने खुद को ‘अन्ना भक्त’ और भाजपा कार्यकर्ता बताया था।

भाजपा की नई दिल्ली इकाई के कोषाध्यक्ष यशपाल वर्मा ने मुचलके की राशि जमा करके नाचिकेता की जमानत कराई। भाजपा के स्थानीय नेता द्वारा नाचिकेता की जमानत कराए जाने के बारे में पूछे जाने पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विजय गोयल ने कहा, ‘‘इसका पार्टी से कोई मतलब नहीं है। किसी व्यक्ति के आपसी संबंध हो सकते हैं। इसी आधार पर जमानत कराई गई होगी।’’ यह पूछे जाने पर दिल्ली विधानसभा चुनाव के बाद समर्थन की जरूरत पड़ी तो भाजपा केजरीवाल की पार्टी का समर्थन लेगी, जेटली ने कहा, ‘‘इसकी जरूरत नहीं पड़ेगी।’’


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You