सचिन की रिटायरमैंट पार्टी में उमड़े सितारे

  • सचिन की रिटायरमैंट पार्टी में उमड़े सितारे
You Are HereNational
Wednesday, November 20, 2013-8:23 PM

नई दिल्ली (हर्ष कुमार): मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की रिटायरमैंट पार्टी सोमवार की रात आयोजित की गई और कहा जा रहा है कि ये पिछले कुछ समय की सबसे बड़ी पाॢटयों में से एक थी। इसमें बॉलीवुड सितारों व क्रिकेट स्टार्स के अलावा नामचीन नेता और बिजनैसमैन भी मौजूद रहे।

सबसे खास बात ये रही कि इस प्री प्लांड पार्टी में भाग लेने के लिए तमाम क्रिकेटर 2 दिन तक मुंबई में ही रुके रहे।सचिन तेंदुलकर ने मुंबई टैस्ट में क्रिकेट को अलविदा कह दिया था और ये मैच शनिवार को ही खत्म हो गया था, जबकि इसे सोमवार को खत्म होना था। इसी हिसाब से सचिन और अंजलि ने ये रिटायरमैंट पार्टी प्लान की थी।

इसके लिए अंजलि ने खुद मेहमानों को बुलावा भेजा था। मुंबई के एक होटल में आयोजित इस पार्टी में सचिन और अंजलि ब्लैक कास्ट्यूम में पहुंचे और मेजबानी की। इस पार्टी से मीडिया और भीड़-भाड़ को दूर ही रखा गया। कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच इसमें मेहमान एक से एक शानदार लग्जरी गाडिय़ों में पहुंचे।

बताया जा रहा है कि इस पार्टी में सुपर स्टार अमिताभ बच्चन ने दिल को छू लेने वाली स्पीच दी। पार्टी में पूर्व क्रिकेटरसुनील गावस्कर, दिलीप वेंगसरकर, के. श्रीकांत, रवि शास्त्री, मो. अजहरूद्दीन, संदीप पाटिल, सौरव गांगुली व किरण मोरे के अलावा वीरेंद्र सहवाग, हरभजन सिंह, महेंद्र सिंह धोनी, युवराज सिंह, विराट कोहली, रोहित शर्मा समेत भारतीय टीम के लगभग सभी खिलाड़ी मौजूद रहे।

फिल्मी सितारों में बच्चन परिवार के अलावा, आमिर खान, फरहान अख्तर, अरशद वारसी, राहुल बोस, सोनू निगम, अनु मलिक आदि प्रमुख थे। केंद्रीय मंत्री शरद पंवार, नीता अंबानी, सुब्रत राय सहारा भी पार्टी में सपरिवार पहुंचे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You