आप की टोपी से लीजिए संगीत का मजा

  • आप की टोपी से लीजिए संगीत का मजा
You Are HereNational
Thursday, November 21, 2013-12:56 AM

नई दिल्ली : पहली बार चुनावी दंगल में कूदी आम आदमी पार्टी युवाओं को लुभाने के लिए तरह-तरह के टोटके आजामां रही है। पार्टी ने युवाओं को निभाने के दिल्ली के जंतर-मंतर पर जीत की गूंज नाम से प्रोग्राम का आयोजन किया है।

इस प्रोग्राम में बॉलीवुड के मशहूर संगीत के सितारे भी मौजूद रहेंगे। गायकों की लिस्ट में रब्बी शेरगिल, विशाल डडलानी, रनवीर शौरी, श्रुति पाठक, शिल्पा राव, कविता सेठ, जैसे गायक मौजूद हैं। खास बात यह है कि इस कार्यक्रम में युवाओं को जोडऩे के लिए पार्टी ने कोई शुल्क टिकट न रखकर पार्टी की टोपी को एन्ट्री पास के तौर पर अनिवार्य किया है।

रविवार को जंतर-मंतर पर शाम चार बजे होने वाले इस कार्यक्रम की जानकारी देकर पार्टी ने कहा है कि अगर कोई भी प्रोग्राम में शामिल होना चाहता है तो वह जल्द से अपने नजदीकी आप पार्टी कार्यलय से पार्टी की टोपी खरीद कर इस कार्यक्रम में अपनी उपस्थिति सुनिश्चित करें।

कॉलेज से छात्रों को किया जा रहा है टारगेट :
जीत की गूंज नाम से इस कार्यक्रम के बहाने आप पार्टी के युवा कार्यकत्र्ता कॉलेज के छात्रों को टारगेट कर रहे हैं। आप के टोपी पहने कार्यकत्र्ता दिल्ली यूनिवॢसटी के कॉलेज में जाकर लोगों को जानकारी दे रहे हैं। वहीं, जानकारी के साथ पास के तौर पर टोपी भी दी जा रही है।

मोदी के सामने संगीत शो के मायने क्या हैं :
 एक ओर जहां दिल्ली में मोदी गरज रहे होंगे वहीं दूसरी ओर जंतर-मंतर पर युवा रब्बी शेरगिल के गानों पर थिरकेंगे। आप पार्टी के सूत्रों के मुताबिक आप पार्टी ने जानबूझकर मोदी की रैली के दिन ही कार्यक्रम का आयोजन किया है।

पार्टी भले ही खुले तौर पर मोदी फोबिया से इंकार कर रही हो लेकिन पार्टी के अंदर मोदी को लेकर काफी चर्चा बनी हुई है। इसलिए ही पार्टी ने मोदी की रैली के दिन ही संगीत कार्यक्रम का आयोजन किया है।


 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You