अब सोनिया और मनमोहन दिल्ली में कांग्रेस प्रचार की बागडोर संभालेंगे

  • अब सोनिया और मनमोहन दिल्ली में कांग्रेस प्रचार की बागडोर संभालेंगे
You Are HereNational
Thursday, November 21, 2013-8:42 AM

नई दिल्ली: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की 2 विफल चुनाव रैलियों के बाद पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी और प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह अब दिल्ली विधानसभा चुनावों के प्रचार की बागडोर संभालेंगे। दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रधान जय प्रकाश अग्रवाल को 24 नवम्बर को शास्त्री पार्क में सोनिया गांधी की रैली का काम सौंपा गया है।

इसी तरह प्रधानमंत्री 30 नवम्बर को सिख बहुल क्षेत्र हरि नगर में जनसभा को सम्बोधित करेंगे। 4 सीटों पर अकाली दल चुनाव लड़ रहा है। कांग्रेस नेतृत्व इन सीटों के लिए मनमोहन सिंह की छवि का इस्तेमाल कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने राहुल गांधी के लिए भीड़ जुटाने में अपनी विफलता के लिए कांग्रेस हाईकमान से क्षमा याचना की। राहुल की रैलियों में कम हाजिरी होने से कांगे्रस की विश्वसनीयता को काफी नुक्सान हुआ है। मंगोलपुरी और डा. अम्बेदकर नगर में राहुल की 2 विफल रैलियां आयोजित करने वाली शीला दीक्षित को स्पष्ट रूप से बता दिया गया है कि वह कांग्रेस अध्यक्ष अग्रवाल को पूरा सहयोग दें। अग्रवाल ने कांग्रेस हाईकमान को बताया कि राहुल की रैलियों की विफलता के लिए शीला निजी तौर पर जिम्मेदार हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You