मोदी लोगों को गुमराह कर रहे हैं: मायावती

  • मोदी लोगों को गुमराह कर रहे हैं: मायावती
You Are HereNational
Thursday, November 21, 2013-9:19 AM

ग्वालियर: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की सुप्रीमो एवं उत्तरप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि वह मध्यप्रदेश में होने जा रहे विधानसभा चुनावों के लिए लोगों को गुमराह कर रहे हैं।

मायावती ने कहा कि मोदी कहते हैं कि यदि उन्हें देश का प्रधानमंत्री बनने का मौका मिला तो वह हिन्दुस्तान की तकदीर बदल देंगे। उन्होने कहा कि भाजपा ने भी केन्द्र में छह वर्षों तक राज किया वह छह वर्षों में हिन्दुस्तान की तकदीर नहीं बदल सकी तो अब मोदी पांच साल की सरकार आने के बाद देश की तकदीर क्या बदल पाएंगे।

मायावती ने यहां मेला मैदान में ग्वालियर, चंबल अंचल में विधानसभा चुनावों के मददे नजर एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहीं थी।
उन्होने कांग्रेस पर भी हमला बोलते हुए कहा कि हमारी विरोधी पाॢटयों ने देश में 66 वर्षों तक और राज्यों में राज किया लेकिन वह
दलित शोषित वर्ग सहित अल्पसंख्यकों और सवर्ण समाज के गरीब लोगों को सामाजिक और आॢथक समरसता नहीं दिला सके।

उन्होंने उत्तरप्रदेश में अपनी चार बार की सरकार की उपलब्धियों का बखान करते हुए कहा कि उन्होंने उ.प्र में सर्वजन हिताय सर्वजन
सुखाय के नारे के साथ चलते हुए सभी वर्ग के लोगों के हितों में काम किया है। उन्होंने कहा कि बसपा कोई घोषणा पत्र नहीं बनाती। वह तो काम करने में विश्वास रखती है।

मायावती ने कहा कि उन्होंने छात्रों को लैपटॉप देने का वादा नहीं किया लेकिन गरीब वर्ग के बेरोजगारों को तीन-तीन एकड़ जमीन का टुकडा देकर बेरोजगारी स्थाई रूप से दूर करने का प्रयास किया।  वह किसानों मजदूरों, छात्रों, व्यापारियों और कर्मचारियों के लिए समता मूलक समाज की स्थापना करने का प्रयास करतीं हैं। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि वे इतनी संख्या में पार्टी के उम्मीदवारों को जिताएं कि वह प्रदेश में सत्तासंतुलन बनाएं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You