एक SMS और जानिए अपने मतदान केन्द्र का नाम

  • एक SMS और जानिए अपने मतदान केन्द्र का नाम
You Are HereNational
Thursday, November 21, 2013-12:28 PM

भोपाल: मध्यप्रदेश में 25 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव में मतदान के दिन मतदाताओं को मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय की ओर से मतदान केन्द्र की जानकारी लेने के लिए एसएमएस की सुविधा उपलब्ध कराई गई है। आधिकारिक जानकारी के अनुसार मतदाता मोबाइल से एसएमएस भेजकर अपना मतदान केन्द्र एवं मतदाता सूची में सरल क्रमांक आदि की जानकारी प्राप्त कर सकेंगे। इसके लिए मतदाता किसी भी कम्पनी के मोबाइल से 51969 पर एसएमएस कर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

 

मतदाताओं की सुविधा के लिए मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय में कॉल सेन्टर बनाया गया है। यह कॉल सेन्टर 24 घंटे कार्य कर रहा है। इस कॉल सेन्टर का टोल फ्री नंबर 1950 है। इस नंबर पर 10 टेलीफोन लाईन दी गई हैं। मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय की वेबसाइट पर भी मतदाताओं की सुविधा के लिए लिंक दिए गए हैं। मध्यप्रदेश में 25 नवंबर को 230 विधानसभा क्षेत्र में मतदान होना है।

 

227 विधानसभा क्षेत्र में प्रात 8 से शाम 5 बजे तक मतदान होगा। बालाघाट जिले की 3 विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 108 बैहर, 109-लांजी और 110 परसवाडा में चुनाव आयोग के निर्देश पर प्रात: 7 बजे से दोपहर 3 बजे तक मतदान होगा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You