केजरीवाल कर रहे अन्ना को ब्लैक मेल

  • केजरीवाल कर रहे अन्ना को ब्लैक मेल
You Are HereDelhi Election
Thursday, November 21, 2013-11:55 AM

नई दिल्ली (नीरज बाली): राजनीति  में आरोप प्रत्यारोप कोई नई बात नहीं लेकिन इस हफ्ते जो धमाका होने जा रहा है उसे देख सुनकर वह सभी आम लोग दंग रह जाएंगें जो एक दिन लोकपाल बिल के लिए सरकार और सिस्टम के खिलाफ एक ही मंच पर इक्कठा हुए थे। अन्ना के ब्लॉगर राजू परुलेकर ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है उन्होंने कहा है कि फिलहाल अन्ना की एक ही सी.डी. सामने आई है अगर दूसरी सी.डी. जनता के सामने आ गई तो लोग कांप उठेंगें।

उन्होंने कहा, अन्ना का सिम कार्ड से 125 करोड़ और डोनेशन मिला कर 200 करोड़ के करीब रकम हो गई थी जिनमें कुछ विदेशी पैसे भी थे। इन पैसों को लेकर अन्ना की मांग थी कि इस रकम में उन्हें एक बड़ा हिस्सा चाहिए जिसकी उस समय एक सी.डी. बनाई गई थी और इसी सी.डी. को लेकर अरविन्द केजरीवाल अन्ना हजारे को अभी तक ब्लैकमेल कर रहे हैं।

राजू के खुलासे में यह बात भी सामने आई है कि अरविन्द की टीम भारत में अरब सिं्प्रग (यानी बहार-ए-अरब) लाना चाहते थे और पूरी डेमोक्रेटिक स्ट्रक्चर को खत्म करना चाहते थे। उन्होंने कहा, ये देश को बर्बाद करने की विदेशी साजिश के शिकार हैं और इन सभी के दस्तावेज राजू ने अपने पास होने का दावा भी किया।

उन्होंने अन्ना से भी अपील की कि उन्हें इस मामले में खुलकर सामने आना चाहिए और खुलकर अपनी राय रखनी चाहिए। बहरहाल राजू के दावों में कितना दम है यह तो इस हफ्ते सामने आने वाली सीडी की सत्यता की जांच के बाद ही सामने आएगा, लेकिन अगर यह बात सच साबित होती है तो जिन लोगों की लगभग सवा दो साल से केजरीवाल और अन्ना हजारे पर उम्मीदें लगी थी वह तो टूटेंगी ही।

कांग्रेस ने कहा है कि सारा खेल चंदा उघाने का है। प्रवक्ता मीम अफज़़ल ने कहा कि यह वो लोग हैं जो करप्शन की विचार धारा को लेकर अन्ना को महाराष्ट्र से दिल्ली लेकर आए और कांग्रेस की सरकार को बदनाम करने के लिए इन्होंने पूरा आंदोलन छेड़ा लेकिन कुछ ही दिन के अंदर यह साबित हो गया भ्रष्टाचारी यह खुद हैं।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You