मोदी और राहुल की रैलियों पर खतरा

  • मोदी और राहुल की रैलियों पर खतरा
You Are HereNcr
Thursday, November 21, 2013-12:13 PM

नई दिल्ली (कुमार गजेन्द्र):आतंकी संगठन इंडियन मुजाहिद्दीन चुनावों के इस दौर में किसी बड़ी वारदात को अंजाम दे सकता है। संगठन के निशाने पर भाजपा के पी.एम. इन वेटिंग नरेन्द्र मोदी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी हैं। आतंकी इन पर एसिड अटैक कर सकते हैं। या फिर हमले के लिए विस्फोटकों से भरी कार को टकरा सकते हैं। इस तरह के हमले की सूचना आई.बी. को मिली है।

सूचना मिलने के बाद आई.बी. ने दिल्ली, राजस्थान, मध्यप्रदेश और उत्तर प्रदेश पुलिस को अलर्ट जारी कर दिया है। आई.बी. की ओर से संबंधित राज्यों की पुलिस को सतर्क रहने के लिए भी कहा गया है। अलर्ट में यह तो नही बताया गया कि हमला कहां हो सकता है लेकिन यह जरूर कहा गया है कि हमला कभी भी हो सकता है। अलर्ट मिलने के बाद कई राज्यों की पुलिस ने नरेन्द्र मोदी और राहुल गांधी समेत सभी स्टार प्रचारकों की रैली की पूरी जानकारी कांग्रेस और भाजपा हाईकमान से मांगी है।

सूत्रों की मानें तो पाकिस्तानी खुफिया एजैंसी आई.एस.आई. ने इस हमले के लिए दाऊद इब्राहिम से भी बात की है। पाकिस्तान में बाकायदा आई.एस.आई. के आला अधिकारियों ने दाऊद इब्राहिम के साथ बैठक भी की है जिसमें उन्होंने भारत में अपनी गतिविधियां फिर शुरू करने को कहा है। दाऊद को इन हमलों के लिए भारत में मौजूद अपने गुर्गों का इस्तेमाल करने को भी कहा गया है।

आईबी ने पटना रैली के बाद आतंकी संगठनों की गतिविधियों को ट्रेप किया है। जिसमें कई चौंकाने वाली बात सामने आई हैं। पटना बम ब्लास्ट में 8 लोग मारे गए थे और दर्जनों लोग घायल हो गए थे। इस हमले को इंडियन मुजाहिदीन ने अंजाम दिया था। अलर्ट में बताया गया है कि नरेन्द्र मोदी को भारत ही नहीं बल्कि कई अन्य देशों में भी खतरा है। बताया जाता है कि इस हमले की तैयारी इंडियन मुजाहिदीन के अलावा प्रतिबंधित संगठन सिमी, एलईटी, हरकत-उल-जिहाद अल-इस्लामी और जैश-ए-मुहम्मद भी कर रहे हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You