मध्यप्रदेश में आज होगा 'साहबजादे' और 'शहजादे' का आमना-सामना

  • मध्यप्रदेश में आज होगा 'साहबजादे' और 'शहजादे' का आमना-सामना
You Are HereNational
Friday, November 22, 2013-12:08 PM

भोपाल: मध्यप्रदेश विधानसभा का चुनाव लड़ रही मुख्य पार्टियों के स्टार प्रचारक आज राज्य में रैलियों के संबोधित करेंगे। बीजेपी के पीएम इन वेटिंग नरेंद्र मोदी की आज मध्यप्रदेश में चार हैं। वहीं कांग्रेस के उपाध्यक्ष और राहुल गांधी मध्यप्रदेश में दो रैलियों को संबोधित करेंगे। नरेंद्र मोदी, वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी और कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी, केंद्रीय मंत्री कमलनाथ सहित अन्य नेता शुक्रवार को यहां अलग-अलग रैली को संबोधित करेंगे।

 

भाजपा कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को मोदी खंडवा, बडवानी, झाबुआ, इंदौर, त्यौथर और मउगंज में सभाएं करेंगे, जबकि आडवाणी कटंगी, बांधवगढ़ व कटनी में सभा को संबोधित करेंगे। लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष सुषमा स्वराज, राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष अरुण जेटली, मुरली मनोहर जोशी, उमा भारती, शहनवाज हुसैन सहित अन्य बडे़ नेता भी भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में वोट मांगेंगे। राहुल गांधी शुक्रवार को मंदसौर जिले के मल्हारगढ़ व बालाघाट जिले के लांजी में सभाएं करेंगे।

 

केंद्रीय राज्य मंत्री श्रीकांत कुमार जेना जबलपुर, हरियाणा के मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा, प्रदेश अध्यक्ष कांतिलाल भूरिया, केंद्रीय ऊर्जा राज्य मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिय, सांसद एवं पूर्व क्रिकेटर अजहरूद्दी, पूर्व केंद्रीय मंत्री बालाराम नाईक भी राज्य में जनता को संबोधित करेंगे। गौरतलब है कि गुरुवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी आज मध्यप्रदेश झाबुआ में चुनावी रैली को संबोधित किया था।

 

आज की रैलियों में एक बात देखने लायक होगी कि क्या आज भी राहुल की रैली में भीड़ जुटेगी या दिल्ली की रैली की तरह ही राहुल 3 मिनट में अपना भाषण खत्म कर लौट जाएंगे। राज्य में मोदी और राहुल दोनों की रैलियां होने के कारण सभी की नजरें आज इसी पर हैं कि ज्यादा भीड़ किसी रैली में जुटेगी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You