‘मुझे ही बेकवूफ बना रहे हैं अधिकारी’

  • ‘मुझे ही बेकवूफ बना रहे हैं अधिकारी’
You Are HereNational
Friday, November 22, 2013-10:29 AM

जमशेदपुर/चाईबासा: झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने राज्य के अधिकारियों पर उन्हें ही ‘बेवकूफ’ बना देने का आरोप लगाते हुए कहा कि ऐसे लोग अगर नहीं सुधरे तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने इसके साथ ही राज्य में कार्यरत बैंको और खदान मालिकों को भी आदिवासी हितों की अनदेखी नहीं करने की ताकीद की। सोरेन ने चाईबासा के सिंहभूम स्पोर्ट्स मैदान में आज कोल्हान प्रमंडल के स्थापना दिवस कार्यक्रम के दौरान कहा कि अधिकारियों ने उनके विधानसभा क्षेत्र में एक सड़क के शिलान्यास को लेकर उन्हें ही बेवकूफ बना दिया।

 

पहले से बनी इस सड़क का शिलापट्ट बदलकर का उनसे इसका शिलान्यास करा दिया गया। उन्होंने अफसोस भरे लहजे में कहा कि अगर अधिकारी मुख्यमंत्री के साथ ऐसा बर्ताव कर सकते हैं तो वे भला आम जनता की क्या परवाह करते होंगे। साथ ही उन्होंने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि अगर ऐसे अधिकारियो ने अपने व्यवहार में बदलाव नहीं किया तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

 

उन्होंने अधिकारियों की मानसिकता में बदलाव के लिए राज्य के प्रत्येक प्रखंड में माह में दो बार जनता दरबार लगा कर आम लोगों की समस्याओं का निराकरण करने को कहा है। सोरेन ने यह भी कहा कि राज्य में कार्यरत राष्ट्रीयकृत बैंक और खदान मालिक आदिवासियों के साथ सही बर्ताव नहीं कर रहे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You