मैंने कुछ गलत नहीं किया, हमारे खिलाफ साजिश हो रही है: कुमार विश्वास

  • मैंने कुछ गलत नहीं किया, हमारे खिलाफ साजिश हो रही है: कुमार विश्वास
You Are HereNational
Friday, November 22, 2013-1:18 PM

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव में पहली बार अपनी किस्मत आजमा रही आप पार्टी के प्रमुख नेता कुमार विश्वास ने कहा हमारे खिलाफ साजिश हो रही है, मैंने कुछ गलत नहीं किया, हमें रॉ फुटेज नहीं दी जा रही है।  विश्‍वास ने कहा है कि अगर वह दोषी पाए गए तो पार्टी और उससे जुड़ी सभी समितियों से इस्तीफा दे देंगे। एक निजी न्यूज चैनल से बातचीत में  दावा किया कि स्टिंग ऑपरेशन करवाने वाले मीडिया सरकार के अनुरंजन झा उनके मित्र हैं।

उन्होंने बताया, 'वे अकसर परिवार सहित मेरे घर आते हैं। अनुरंजन झा का बेटा मेरे पैर छूता है। उस दिन भी ऐसा ही हुआ। वह आया और बोला कि उसकी परिचित आएंगी, उन्‍हें कवि सम्‍मेलन कराना है। अगले दिन वह आईं। मैंने साधारण मुद्रा में उनसे बात की। उन्होंने कई बार कहा कि शगुन के पैसे हैं, छू ही लीजिए। मैंने कहा मैं पैसे नहीं लूंगा। आप पीए से बात करिए। हां मेरे पीए ने पैसे लिए हैं और बाकायदे लेटर हैड पर लिखकर रसीद दी है।' विश्‍वास ने कहा कि वह हमेशा से आमदनी पर उचित टैक्‍स देते आएं हैं। उन्होंने बताया कि पिछली बार उन्होंने 11 लाख रुपया टैक्‍स दिया था और इस बार भी करीब 15 लाख का टैक्‍स देंगे।

कुमार विश्‍वास ने बीजेपी सांसद नवजोत सिंह सिद्धू को भी आड़े हाथो लेते हुए कहा, 'मैं नवजोत सिंह सिद्धू नहीं हूं जो अपना अमृतसर का संसदीय क्षेत्र छोड़कर किसी किसी कॉमेडी शो में 'ठोको ताली' कहता रहूं। मैं कवि हूं, पैसे कमाता हूं, अपनी प्रतिभा से कमाता हूं। पर उन कवियों की तरह नहीं हूं जो सोनिया गांधी के भाषण की स्पेलिंग ठीक करते हैं। मैं बिजनेस क्लास में सफर करता हूं तो रामलीला मैदान में जाकर डंडे भी खाता हूं।'

बतां दें कि कुमार विश्वास और शाजिया इल्मी के खिलाफ एक निजी चैनल ने स्टिंग ऑपरेशन किया है। शाजिया पर कच्ची रसीदों से चंदा लेने के आरोप लगे हैं, वहीं, कुमार विश्वास पर चेक के बजाय कैश लेने का आरोप लगा है। स्टिंग में फंसे नेताओं के खिलाफ कार्रवाई के मुद्दे पर आम आदमी पार्टी का कहना है कि कार्रवाई तभी होगी जब स्टिंग करने वाले रॉ फूटेज मुहैया कराएं। आप के नेता संजय सिंह का कहना है कि यह उनके विरोधियों की गहरी साज़िश का हिस्सा है और इसी वजह से रॉ फूटेज मुहैया नहीं कराई जा रही है।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You