‘भाजपा का चुनावी घोषणा पत्र झूठ का पुलिंदा’

  • ‘भाजपा का चुनावी घोषणा पत्र झूठ का पुलिंदा’
You Are HereNational
Friday, November 22, 2013-11:24 AM

झुंझुनूं: राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं झुंझुनूं जिले के मण्डावा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी डॉ.चन्द्रभान ने भाजपा के चुनावी घोषणा पत्र को झूठ का पुलिंदा बताया है। डा.चन्द्रभान ने आज यहां पत्रकारों से बातचीत में यह बात कही। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के चुनावी घोषणा पत्र पर निशाना साधते हुए कहा है कि कांग्रेस का घोषणा पत्र देखकर भाजपा ने अपना घोषणा पत्र जारी  किया है जो झूठ का पुलिंदा है।

 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में पांच लाख नौकरियां देने की बात की तो भाजपा ने 15 लाख की झूठी घोषणा कर दी। उन्होंने कहा कि भाजपा कभी भी घोषणा पत्र को गंभीरता से नहीं लेती। लेकिन कांग्रेस ने 2008 में जारी किए अपने घोषणा पत्र की 95 फीसदी घोषणाओं को पूरा किया। डा.चन्द्रभान ने कहा कि आगामी एक दिसम्बर को होने वाले चुनाव में वे सीटों का दावा तो नहीं करते लेकिन यह तय है कि पूर्ण बहुमत के साथ कांग्रेस फिर से राजस्थान में सरकार बनाएगी।

 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने बच्चों से लेकर बूढ़े तक का ख्याल रखा। उनके लिए योजना बनाई और उनकी क्रि यान्विति भी हुई हैं। गुर्जर नेता किरोडी बैंसला के कांग्रेस को समर्थन देने के बारे में उन्होंने कहा कि बैंसला कांग्रेस की नीतियों से प्रभावित होकर आए है न कि समझौते के तहत समझौते के एक सवाल पर उन्होंने स्पष्ट किया कि एनपीपी के किरोडी मीणा से कांग्रेस का कोई समझौता नहीं हैं। यह जरूर है कि पूर्वी राजस्थान की कुछ सीटों पर उनका असर है। साथ ही उन्होंने मण्डावा से अपनी जीत को सुनिश्चित बताया।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You