ठाणे बार छापा: लापरवाही के लिए तीन पुलिसकर्मी निलंबित

  • ठाणे बार छापा: लापरवाही के लिए तीन पुलिसकर्मी निलंबित
You Are HereNational
Friday, November 22, 2013-12:16 PM

ठाणे: ठाणे के दाईघर पुलिस थाने के एक वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सहित तीन पुलिसकर्मियों को कर्तव्य निर्वहन में लापरवाही के लिए निलंबित कर दिया गया है।

ठाणे के पुलिस आयुक्त ने वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक अशोक जगताप, एक सहायक पुलिस निरीक्षक और एक सिपाही को कल निलंबित कर दिया। उससे एक दिन पहले पुलिस दल ने एक देह व्यापार गिरोह का भंडाफोड़ किया था जो कि कथित तौर पर एक स्थानीय डांस बार द्वारा संचालित किया जा रहा था।

मुम्बई पुलिस की सामाजिक सुरक्षा इकाई ने गत बुधवार की रात में ठाणे शहर में मुम्ब्रा...पनवेल रोड पर स्थित दाईघर क्षेत्र में चलने वाले एक डांस बार पर छापा मारकर वहां से 14 व्यक्तियों को गिरफ्तार करने के साथ ही वहां कार्य करने वाली 57 लड़कियों को मुक्त कराया था।  पुलिस ने बताया कि डांस बार चलाने वाले बार मालिक और एक अन्य व्यक्ति फरार हो गए। गिरफ्तार व्यक्तियों में बार प्रबंधक राकेश शेट्टी शामिल है।

गिरफ्तार सभी व्यक्तियों को कल एक अदालत में पेश किया गया जहां से उन्हें दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।  यह छापा एक गैर सरकारी संगठन की गुप्त सूचना पर मारा गया जिसने दावा किया कि ठाणे पुलिस ने उसकी शिकायत को नजरंदाज किया जिसके बाद उसने राज्य के पुलिस महानिदेशक को सूचित किया।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You