नरेला रैली में कांग्रेस पर बरसे गडकरी

  • नरेला रैली में कांग्रेस पर बरसे गडकरी
You Are HereNcr
Friday, November 22, 2013-12:28 PM

नई दिल्ली/ नरेला : राजधानी में विधानसभा चुनावों के मद्देनजर भाजपा नेता कांग्रेस सरकार पर हमला करने का कोई मौका छोडऩा नहीं चाहते। वीरवार को नरेला में हुई भाजपा की रैली में पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष नितिन गडकरी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार ग्रामीण क्षेत्र के विकास में विश्वास नहीं रखती, दिल्ली का देहात क्षेत्र वर्तमान में भी सरकार की अनदेखी का शिकार हो रहा है।

ऐसे में उससे दिल्ली में विकास की क्या उम्मीद की जा सकती है। दिल्ली में अगर किसी का विकास हुआ है तो वह कांग्रेस कार्याकत्र्ताओं का विकास हुआ है। उन्होंने कहा कि दिल्लीवासियों को विकास के नाम पर तेजी से भागते बिजली के मीटर, महंगाई, महिलाओं की सुरक्षा का डर और भ्रष्टाचार मिला है। गडकरी ने लोगों से भाजपा के समर्थन में वोट अपील की करते हुए रैली में उपस्थित लोगों को भरोसा दिया की अगर राजधानी में भाजपा सत्ता में आती है, तो बिजली के दाम 30 प्रतिशत घटाए जाएंगे।

वहीं गडकरी के अलावा रैली में नगर निगम में वरिष्ठ नेता योगेन्द्र चंदोलिया ने भी सरकार पर ग्रामीण क्षेत्र की उपेक्षा का आरोप लगाया और इस क्षेत्र में मैट्रो की परियोजना न आने का जिम्मेदार ठहराया। भाजपा प्रत्याशी नील दमन खत्री, मोहन भारद्वाज ने भी रैली को सम्बोधित किया और भाजपा के पक्ष में लोगों से वोट करने की अपील की।

रैली के दौरान गई लाइट
नरेला में भाजपा की रैली के दौरान काफी देर बिजली कटी रही। इस दौरान भाजपा कार्यकत्र्ताओं ने नेताओं के सम्बोधन जारी रखने के लिए पोर्टेबल स्पीकर का इंतजाम किया। इस दौरान नितिन गडकरी भाषण दे रहे थे। मजे की बात यह रही कि गडकरी ने अपने भाषण की शुरूआत में ही शीला सरकार को बिजली के मुद्दे पर घेरा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You