हेमा मालिनी ने विधायक को उसी की चुनावी रैली में मारा धक्का

  • हेमा मालिनी ने विधायक को उसी की चुनावी रैली में मारा धक्का
You Are HereMadhya Pradesh
Friday, November 22, 2013-1:18 PM

इंदौर: बीजेपी नेता और बॉलीवुड की ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी इंदौर के राऊ विधानसभा में चुनाव प्रचार करने पहुंचीं। हेमा मालिनी जिस कैंडिडेट का प्रचार करने पहुंची थीं, उसे ही नहीं पहचाना और जब वह पैरा छूने के लिए झुका तो हेमा ने उसे धक्का मार दिया। हेमा मालिनी से धक्का पाने वाले बीजेपी नेता का नाम जीतू जिराती है।

जीतू फिलहाल विधायक हैं और एक बार फिर से मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए किस्मत आजमा रहे हैं। गुरुवार को उनके पक्ष में प्रचार करने के लिए हेमा मालिनी घंटों की देरी के बाद पहुंचीं। हेमा मंच पर आईं, तो उनकी हर रैली की तरह मंच पर धक्का मुक्की शुरू हो गई। इसी दौरान जीतू जिराती हेमा के पैर छूने के लिए झुके। हेमा को लगा कि यह कोई ऐरा गैरा है, जो जबरन करीब आने की कोशिश कर रहा है।

उन्होंने जीतू को धक्का दिया। ये देख सब सन्नाटे में आ गए और मंच के करीब बैठे समर्थकों में भी चुप्पी छा गई। तभी किसी ने हेमा मालिनी को पीछे से बताया कि इन्हीं के प्रचार के लिए आप आई हैं। इसके बाद हेमा मालिनी ने उम्मीदवार से फूलों का गुलदस्‍ता स्‍वीकार किया, लेकिन इस दौरान उनके चेहरे पर बेरुखी स्‍प्‍ष्‍ट दिख रही थी। खबर है कि कार्यक्रम के बाद हेमा मालिनी ने आयोजकों को जमकर खरीखोटी सुनाई और पूरे कार्यक्रम के दौरान भी मायूस दिखीं।
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You