लहार में कांग्रेस तथा भाजपा समर्थकों के बीच चली गोलियां

  • लहार में कांग्रेस तथा भाजपा समर्थकों के बीच चली गोलियां
You Are HereMadhya Pradesh
Friday, November 22, 2013-1:50 PM

भिंडः मध्यप्रदेश के भिंड जिले की लहार विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी डां गोविन्द सिंह और भाजपा प्रत्याशी रसाल सिंह के समर्थकों में ताबडतोड गोलियां चलने से क्षेत्र में दहशत फैल गई। स्थानीय पुलिस ने दोनों पक्षों से आवेदन लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

कांग्रेस विधायक एवं लहार विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी डा.गोविन्द सिंह ने आरोप लगाया कि उनके भतीजे एवं अनुरुद्ध सिंह कल देर रात्रि चुनाव प्रचार के बाद जब गाडी से घर आ रहे थे।  तभी भाजपा प्रत्याशी रसालसिंह के समर्थक उनके वाहन का पीछा करने लगे और अनुरुद्ध सिंह को मारने के लिए उन पर गोलियां चलाई। अनुरुद्ध ने किसी प्रकार एक घर में घुस कर अपनी जान बचाई।
 
भाजपा प्रत्याशी रसाल सिंह ने डां गाविन्द सिंह के आरोपों का खंडन किया है और कहा कि यह उन्हें बदनाम करने की कांग्रेस की साजिश है। रसालसिंह समर्थक भुवनेश तोमर ने लहार थाने में दिए आवेदन में डा. गोविन्द सिंह के भतीजे और उनके समर्थकों द्वारा उन पर हमला करने का आरोप लगाया है। लहार के अनुविभागीय अधिकारी पुलिस अशोक भारद्वाज ने आज यहां बताया कि दोनों तरफ से दिए गए आवेदन में एक दूसरे पर हमला करने का आरोप लगाया गया है।  पुलिस ने मामले की जाँच शुरू कर दी है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You