दिल्ली चुनाव में खपाने को लाई गई शराब बरामद

  • दिल्ली चुनाव में खपाने को लाई गई शराब बरामद
You Are HereNcr
Friday, November 22, 2013-5:01 PM

गाजियाबाद : विजयनगर पुलिस ने एन.एच.24 पर ए.बी.ई.एस. कट के पास वीरवार की सुबह हरियाणा से एक ट्रक में तस्करी कर लाई गई 315 पेटी शराब बरामद की है। तलाशी से पूर्व ट्रक चालक व उसका साथी मौके से फरार हो गए। यह शराब दिल्ली विधानसभा चुनाव में खपाने के लिए लाई गई थी और विजयनगर क्षेत्र में इसका भंडारण होना था। पुलिस ने शराब को कब्जे में ले लिया है। थाना प्रभारी हरि दयाल यादव ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि हरियाणा से एक ट्रक में तस्करी कर शराब विजयनगर क्षेत्र में लाई जा रही है।

यहां इसका भंडारण किया जाएगा और धीरे-धीरे यह शराब विधानसभा चुनाव के दौरान दिल्ली में सप्लाई की जाएगी। इस पर पुलिस ने वीरवार की सुबह ए.बी.ई.एस. कट पर चैकिंग शुरू की। तभी दिल्ली की तरफ से आ रहे एक ट्रक को रोका गया तो उसका चालक व एक अन्य व्यक्ति ट्रक को सड़क किनारे खड़ा कर कूदकर भाग गए।

पुलिस ने ट्रक की तलाशी ली। ट्रक में चालक सीट के पीछे की तरफ बॉडी में एक चैंबर बनाया हुआ था जिसमें ट्रॉली में शराब की 315 पेटी शराब लदी थी। पुलिस ने शराब बरामद कर ट्रक को कब्जे में ले लिया है। ट्रक के नंबर के आधार पर पुलिस आरोपी चालक व तस्कर का सुराग लगाने में जुटी है। पुलिस आशंका जता रही है कि पूर्व में विजयनगर क्षेत्र में शराब का भंडारण किया गया होगा। इसकी जांच करवाई जा रही है। बरामद शराब की कीमत 15 लाख रुपए से अधिक बताई जा रही है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You