मेले से मैट्रो तक समर्थन अभियान

  • मेले से मैट्रो तक  समर्थन अभियान
You Are HereNcr
Friday, November 22, 2013-5:33 PM

नई दिल्ली: युवा वोट का महत्व अब राजनीतिक पार्टियों को समझ में आने लगा है। यही वजह है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में राजनीतिक पार्टियां युवाओं को रिझाने तथा उससे समर्थन मांगने में जुट गई हैं।

भाजपा ने तो अपने युवा मोर्चा को इस अभियान पर लगा भी दिया है। अब भारतीय जनता युवा मोर्चा इसके लिए रणनीति बनाने में जुट गई है। युवा वोट की शक्ति को मानते हुए भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व प्रदेश चुनाव प्रभारी नितिन गडकरी कहते हैं कि युवाओं के  बिना दिल्ली और देश में भाजपा की जीत मुमकिन नहीं है।

गडकरी कहते हैं कि उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने तथा भाजपा के लिए दिल्ली में जीत का मार्ग प्रशस्त करने के उद्देश्य से ही अब  राजधानी के  विभिन्न इलाकों, चौक चारोहों व व्यापार मेले तथा मैट्रो में यात्रा कर पार्टी के लिए वोट मांगते नजर आएंगे। प्रदेश भाजयुमो की ओर से तैयार योजना के  तहत आगामी 23, 24 नवम्बर को मोर्चा के पदाधिकारी व सदस्य प्रगति मैदान में लगे व्यापार मेले में भाजपा के  लिए प्रचार करने के साथ कांग्रेस के कुशासन से लोगों को अवगत कराएंगे।

इसके अलावा 25 नवम्बर को मोर्चा पदाधिकारी सुबह 8 बजे से 11 बजे तक मैट्रो में यात्रा करते हुए प्रचार करेंगे और इसके बाद 27 नवम्बर को दिल्ली के विभिन्न चौक-चौराहों पर सुबह 8 से 10 बजे के बीच भाजपा के लिए मतदान की अपील करेंगे। प्रदेश भाजयूमो अध्यक्ष गौरव खारी ने बताया कि इतने कम समय में ही युवाओं के इस आयोजन में इतनी बड़ी संख्या में मौजूदगी साबित करनी है कि आगामी 8 दिसम्बर को फैसला भाजपा के पक्ष में आने वाला है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You