धनंजय का होगा पोटेंसी टैस्ट

  • धनंजय का होगा पोटेंसी टैस्ट
You Are HereNcr
Friday, November 22, 2013-5:45 PM

नई दिल्ली : नौकरानी की हत्या के मामले में फंसे बी.एस.पी. के सांसद धनंजय को अब दिल्ली पुलिस ने दुष्कर्म के मामले में एक दिन के रिमांड पर ले लिया है। साथ ही अदालत ने निर्देश दिया है कि सांसद को पोटेंसी टेस्ट कराना होगा।

उत्तर प्रदेश के जौनपुर से सांसद धनंजय को महानगर दंडाधिकारी बबीता पुनिया की अदालत के समक्ष पेश किया गया। अदालत ने धनंजय के खिलाफ पेशी वारंट जारी किए थे। एक रेलवे कर्मी 42 वर्षीय महिला ने सांसद पर वर्ष 2005 से 2009 के बीच दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।

वृहस्पतिवार को पुलिस ने अदालत में ही सांसद को इस मामले में औपचारिक तौर पर गिरफ्तार किया और उससे पूछताछ के लिए दो दिन रिमांड पर भेजने की मांग की। पुलिस ने अदालत को बताया कि सांसद जांच में सहयोग नहीं कर रहा है। इतना ही नहीं दुष्कर्म के आरोप को साबित करने के लिए सांसद का पोटेंसी टेस्ट कराना जरूरी है।

सांसद की तरफ से पेश अधिवक्ता एस.पी.एम.त्रिपाठी ने कहा कि उसका मुविक्कल जांच में सहयोग कर रहा है और अब उससे कुछ पूछताछ नहीं की जानी है। अदालत ने दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद सांसद को एक दिन के रिमांड पर भेज दिया। पुलिस ने 13 नवम्बर को पांडव नगर थाने में इस महिला की शिकायत पर यह मामला दर्ज किया है। बुधवार को ही अदालत ने नौकरानी हत्या मामले में सांसद को जमानत देने से इंकार कर दिया था। उनकी पत्नी डाक्टर जागृति भी इस मामले में जेल में बंद है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You