जनता समझें कांग्रेस की चाल 50 सालों में नही किया कोई कमाल : सिंह

  • जनता समझें कांग्रेस की चाल 50 सालों में नही किया कोई कमाल : सिंह
You Are HereNational
Friday, November 22, 2013-9:08 PM

जोधपुर : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने कहा कि जनता कांग्रेस की चाल समझें क्योंकि पिछले 50 सालों में उसने कोई कमाल नहीं किया तथा गरीबों को झूठे सपने दिखाकर और आपस में लडाकर राज करती रही है। श्री सिंह आज यहां ओसियां विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी भेराराम के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि गत 50 सालों तक शासन करने वाली कांग्रेस अब गरीबों को ऊपर उठाने की बात भी राहुल गांधी से करा रही है। इस पार्टी ने गरीबों को झूठे सपने दिखाए है तथा आपस में लडाकर सत्ता पर काबिज रही है।

उन्होंने कहा कि राजस्थान में श्रीमती वसुंधरा राजे के नेतृत्व में सरकार बनाए तथा केन्द्र में भी नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनाकर देश को गुजरात की तरह विकास की राह पर ले जायें। उन्होंने कहा कि गुजरात की तरह राजस्थान के चहुंमुखी विकास के लिए भाजपा की सरकार बनाना आवश्यक हो गया है। उन्होंने कहा कि गुजरात के विकास से देश ही नहीं दुनिया कायल है।

उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य सरकार ने गत साढे चार साल में तो विकास कार्यों पर ध्यान नहीं दिया और चुनाव सिर पर आने पर 6 माह में सरकारी खजाने का जमकर दुरुपयोग किया है और शिलाओं का अपना नाम लिखकर जनता को धोखा दे रहे है। उन्होंने गत पांच साल तक जनता को बेवकूफ बना लिया लेकिन आगे जनता उनके झांसे में आने वाली नहीं है। उन्होंने ओसियां से भाजपा उम्मीदवार भेराराम को वोट देकर विजय बनाने की अपील की। इसके बाद श्री सिंह ने बाडमेर जिले के बालोतरा में भी पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You